ट्रेन के सामने युवक ने लगाई छलांग एक हाथ कटा.......

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ट्रेन के सामने युवक ने लगाई छलांग एक हाथ कटा.......

ट्रेन के सामने  युवक ने लगाई छलांग, हाथ कटा........

जबलपुर। जबलपुर मे गुरुवार को दोपहर 12.30 बजे के लगभग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 6 पर अफरातफरी मच गई, जब पटरी पर कटा हाथ छोड़कर युवक घायल हालत में भाग निकला। खून से लथपथ कटा हाथ देखकर लोगों में हड़कम्प मच गया था, हालांकि घटना की खबर मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंच गई थी।बताया गया है कि मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 6 पर आज गुरुवार को दोपहर 12.30 बजे के लगभग एक युवक काफी देर से इधर से उधर घूम रहा था।

युवक के मंसूबों से अनभिज्ञ लोग उस वक्त स्तब्ध रह गए, जब सामने से आ रही ट्रेन के सामने युवक कूद गया, पटरी पर गिरते ही युवक का हाथ कटकर अलग हो गया. हाथ कटने के बाद युवक दूसरी ओर से घायल हालत में भाग निकला, युवक का कटा हाथ और भागते युवक को देखकर लोगों में हड़कम्प व चीख पुकार मच गई. घटना के बाद प्लेटफार्म पर भीड़ लगी रही। इस संबंध में इस बीच मौके पर पहुंची जीआरपी ने युवक की तलाश की लेकिन काफी देर तक युवक का पता नहीं चल सका. इसके बाद खबर मिली कि युवक को उसके साथी नेपियर टाउन स्थित सिटी अस्पताल लेकर गए है।

पुलिस को पूछताछ में घायल युवक मोहम्मद अनवर शाह उर्फ अन्नू पिता असगर शाह निवासी आजाद नगर मोहरिया हनुमानताल जबलपुर ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि कटनी पेशी पर जाने के लिए स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था, ट्रेन आई तो चढ़ते वक्त गिर गया। जबकि पुलिस का कहना है कि उसने कटनी पेशी पर जाना बताया है और वह उस ट्रेन में चढऩे की बात कह रहा है जो कटनी की ओर से आ रही थी।

हाथ कटने के बाद भी अनवर शाह स्टेशन से भाग निकला, जिसका खून जगह जगह टपकता रहा, जिसे उसके साथियों ने पकड़ा और उठाकर नेपियर टाउन स्थित सिटी अस्पताल ले गए। जहां पर हाथ को देखते हुए भरती कर डाक्टरों ने उपचार शुरु कर दिया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 
खबर यह भी है कि युवक के बारे में जानकारी मिलते ही जीआरपी के अधिकारी प्लेटफार्म से कटा हाथ उठाकर अस्पताल पहुंचे और परिजनों के सामने युवक का कटा हाथ डाक्टरों को दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ