धोखाधड़ी के फरार आरोपी को घेराबंदी कर पुलिस ने दबोचा, आरोपी पर हैं जालसाजी के कई संगीन आरोप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धोखाधड़ी के फरार आरोपी को घेराबंदी कर पुलिस ने दबोचा, आरोपी पर हैं जालसाजी के कई संगीन आरोप




धोखाधड़ी के फरार आरोपी को घेराबंदी कर पुलिस ने दबोचा 

आरोपी पर हैं जालसाजी के कई संगीन आरोप


सीधी/ मझौली। पुलिस थाना मझौली अंतर्गत ग्राम नेबूहा निवासी शरद सिंह द्वारा 1 वर्ष पूर्व प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जिसमें आरोप था कि रामपाल सिंह पिता मोतीलाल सिंह चौहान निवासी  छिरौहीं  पुलिस थाना जमोड़ी    पार्टनरशिप में ठेकेदारी का कार्य करते थे उसी दौरान शिकायतकर्ता का चेक बुक जिसमें हस्ताक्षर युक्त सभी कोरे चेक थे जिसे आरोपी द्वारा गायब कर दिया गया था तत्पश्चात अपने सगे संबंधियों के चेक में राशि व नाम दर्ज कर बैंक में ड्रावल के लिए जमा  किए गए थे जिसकी जानकारी होने पर शिकायतकर्ता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी एवं  फर्जी कूट रचित दस्तावेज तैयार करने जैसे संगीन अपराध के तहत भारतीय दंड संहिता की धारा 403,406, 408, 420,120 बी ,465 ,467, 468 के तहत मामला दर्ज किया गया था एवं आरोपी 1 वर्ष से फरार था जिसे पुलिस को तलाश थी। थाना प्रभारी अजय सिंह द्वारा मुखबिर की सूचना पर  मझौली स्थित चुवाही मोहल्ला में होंडा मोटरसाइकिल एजेंसी में 16 जनवरी को घेराबंदी करके शाम 4:30 बजे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
बताते चलें कि जब से थाना प्रभारी का जिम्मा अजय सिंह को मिला है उनके द्वारा फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के मिशन को प्राथमिकता देते हुए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं जिसका नतीजा है कि एक  या 2 वर्ष के कई फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल के सलाखों में डाला गया है।

इनका कहना है👇
आरोपी को मुखबिर की सूचना पर मझौली के होंडा एजेंसी में घेराबंदी करके गिरफ्तार किया गया है जिसके ऊपर धोखाधड़ी के तहत 1 वर्ष पूर्व से मामला पंजीबद्ध था और वह फ़रारी में चल रहा था।
अजय सिंह 
थाना प्रभारी थाना मझौली

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ