झंडा वंदन से पहले कांग्रेसियों में हुई जमकर हाथापाई, एक दूसरे को जड़े थप्पड़

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

झंडा वंदन से पहले कांग्रेसियों में हुई जमकर हाथापाई, एक दूसरे को जड़े थप्पड़





झंडा वंदन से पहले कांग्रेसियों में हुई  जमकर हाथापाई, एक दूसरे को जड़े थप्पड़


इंदौर।
आज पूरा देश गणतंत्र दिवस  का जश्न मना रहा है। दुनिया ने राजपथ से भारत की ताकत का नजारा देखा. दुनिया के कई देशों में भारतीय दूतावास पर झंडारोहण के साथ धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया गया। दूसरी ओर एक तस्वीर मध्य प्रदेश के इंदौर से भी सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार, यहां कांग्रेस दफ्तर में झंडारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। मुख्यमंत्री कमलनाथ  के द्वारा यहां झंडा फहराया जाना था, मगर इससे पहले कार्यक्रम में दो कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए। उनके बीच जमकर हाथापाई हुई, पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग किया। हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद इंदौर के कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में पहली बार बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया। ऐसे में कांग्रेस नेताओं के बीच इस तरह का विवाद से अंदरुनी गुटबाजी बाहर नजर आने लगी है। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम स्थल पर ही पहले देवेंद्र यादव और चंदू कुंजीर के बीच जमकर बहस हुई, इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।
यह देख वहां खड़े कांग्रेस के अन्य नेता और पुलिस अधिकारी भी उन्हें अलग करने पहुंचे, दोनों को खींचकर अलग किया गया। इसके बाद कुंजीर और उनके समर्थकों को पुलिस ने वहां से बाहर कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ