घोर कलयुग: ट्रेन में 6 माह के दुधमुहे शिशु की हत्या कर टॉयलेट में फेंके, मचा हड़कंप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

घोर कलयुग: ट्रेन में 6 माह के दुधमुहे शिशु की हत्या कर टॉयलेट में फेंके, मचा हड़कंप




घोर कलयुग: ट्रेन में 6 माह के दुधमुहे शिशु की हत्या कर टॉयलेट में  फेंके, मचा हड़कंप


ग्वालियर।

मध्य प्रदेश में इस समय दुधमुँहे बच्चों की हत्या की खबरें लगातार आ रही है घोर कलयुग लग चुका है ,लोग छोटे- छोटे शिशुओं को भी नहीं छोड़ते उन्हें भी बेदर्दी से कभी गला दबाकर तो कभी नदी या नालों में फेंक कर हत्या कर रहे हैं।एक ऐसा ही मामला ग्वालियर से आ रही है, जहाँ दिल्ली से दुर्ग जा रही छत्तीसगढ़ संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में 6 माह के शिशु की हत्या कर दी गई। शिशु के शव को टॉयलेट में फेंक कर हत्यारा आसानी से चला गया। जैसे ही यात्रियों ने टॉयलेट में शिशु की लाश देखी, ट्रेन में हंगामा मच गया। ट्रेन को इमरजेंसी में ग्वालियर स्टेशन पर रुका गया। मामले की जांच शुरू हो गई है परंतु समाचार लिखे जाने तक हत्यारे का कोई क्लू हाथ नहीं लगा था।
मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से दुर्ग जाने वाली छत्तीसगढ़ संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस-3 के शौचालय में एक शिशु का शव ट्रेन के मुरैना स्टेशन के बाद पड़ा देख कोच में सवार यात्रियों में हडक़ंप मच गया। यात्रियों ने इस मामले की शिकायत सफाई सुपरवाइजर रामहेत से की। सुपरवाइजर की शिकायत पर ग्वालियर से थू्र निकलने वाली छत्तीसगढ़ संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को ग्वालियर रोका गया। 

शव की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आरपीएफ, जीआरपी, डिप्टी एसएस की मौजूदगी में शिशु के शव को उतारकर रेल चिकित्सक डॉ.रंजना सिंह ने परीक्षण कर उसे मृत होना बताया शिशु के शव का परीक्षण करने पर उसके गले पर हाथ के निशान मिले हैं। जिससे प्रतीत होता है कि शिशु की गला दबाकर हत्या की गई है।

मिले शिशु की उम्र डॉक्टर के मुताबिक लगभग छह महीना होना बताई है। शव को जीआरपी ने अपने कब्जे में लेकर इस मामले में अपराधिक प्रकरण दर्ज कर बुधवार को शिशु के शव को पीएम के लिए डैड हाउस भेजकर जीआरपी ने जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ