पूर्व भाजपा विधायक पर शराब माफिया का हमला, गाड़ी में की तोड़ फोड़

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पूर्व भाजपा विधायक पर शराब माफिया का हमला, गाड़ी में की तोड़ फोड़




पूर्व भाजपा विधायक पर शराब माफिया का हमला, गाड़ी में की  तोड़ फोड़

इंदौर। 

भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं पूर्व विधायक राजेश सोनकर पर रविवार रात हमला कर दिया गया। राजेश पूर्व भाजपा विधायक का कहना है कि यह हमला शराब माफिया ने करवाया है। शराब माफिया को कांग्रेस का संरक्षण है। सोमवार को उन्होंने अपने समर्थकों के साथ हीरानगर थाने का घेराव किया। सोनकर ने कहा कि यदि पुलिस कार्रवाई नहीं करेगी तो हम कांग्रेस के संरक्षण में फल-फूल रहे शराब माफिया से अपने तरीके से निपटेंगे।


 गाड़ी तोड़कर जान से मारने की दी धमकी :-

 भाजपा नेता सोनकर सांवेर से पूर्व विधायक राजेश सोनकर ने बताया कि रविवार रात वे भानगढ़ इलाके में एक शादी में शामिल होने गए थे। जब वे अंदर पहुंचे तो बाहर कुछ गुंड़ों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की। जब मैं बाहर आया तो मेरी गाड़ी के कांच टूटे हुए थे। पूछताछ करने पर वहां मौजूद लोग काफी भयभीत थे। वे कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे। बमुश्किल उन्होंने बताया कि हमलावरों ने कहा कि आज तो गाड़ी फोड़कर जा रहे हैं, यदि इन्होंने शराब माफियाओं के खिलाफ बोलना बंद नहीं किया तो इन्हें भी जान से मार देंगे। 


शराब माफिया को कांग्रेस का संरक्षण:-


सोनकर ने आरोप लगाया कि हमलावरों को पूर्ण रूप से कांग्रेसी नेताओं का संरक्षण प्राप्त है। यदि उनके दबाव में इन गुंडों पर कार्रवाई नहीं होती है तो भाजपा के कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे और अपने स्तर पर इनसे निपटेंगे। पूर्व विधायक ने बताया कि हमलावरों में कुछ शराब माफिया शामिल हैं। ये लोग उस समय शराब के नशे में धुत थे। मैं सांवेर विधानसभा क्षेत्र में शराब, जुआं और सट्टे के खिलाफ लगातार आवाज उठा रहा हूं, इसीलिए मुझ पर यह हमला हुआ है। मेरे मुहिम के बाद पुलिस ने जब कार्रवाई की तो पिछले एक साल में 6 थाना प्रभारियों के तबादले हो गए। पुलिस से कार्रवाई की बात कहते हैं तो वे खुद पर भारी दबाव होने की बात कह देते हैं। सोनकर ने कहा कि कांग्रेस का नाम लेकर ये लोग खुले तौर पर अवैध धंधे कर रहे हैं। इनसे मुझे जान का खतरा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ