कॉलेज की दो छात्राओं को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कॉलेज की दो छात्राओं को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत





कॉलेज की दो छात्राओं को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत 

बालाघाट। 

मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में दर्दनाक हादसा हुई ,दो कॉलेज की छात्राओं को ट्रक ने कुचल दिया जिनकी मौके पर ही मौत हो  गई। मामला जटाशंकर कॉलेज में बीएससी फायनल ईयर में पढ़ रहीं 2 छात्राओं को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गईं। दोनों एक्टिवा पर सवार थीं। इस एक्सीडेंट से नाराज लोगों ने ट्रक चालक व उसके सहयोगी को पकड़कर बेरहमी से पीटा व पुलिस के हवाले कर दिया। 


हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे एसडीएम चंद्रप्रताप गोहल, तहसीलदार रामबाबु देवांगन, सीएमओ दिनेश बाघमारे और थाना प्रभारी विजयसिंह परस्ते पहुंच गए और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। आयुषी (20) पिता राजेश बागड़े और तितिक्षा (21) पिता पीएस कुर्वेती हैं। दोनों छात्राएं जटाशंकर कॉलेज में बीएससी फायनल ईयर में पढ़ रही थी, हर रोज की तरह वे दोनों दोपहर में कॉलेज से प्रतिदिन की तरह कॉलेज में क्लास और प्रैक्टिकल करने के बाद एक्टिवा स्कूटी से घर लौट रही थीं। तभी बैहर मार्ग पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी और रौंदते हुए निकल गया। बताया जाता है कि आयुषी की मां और तितिक्षा के पिता पीएस कुर्वेती केंद्रीय विद्यालय भरवेली में पदस्थ हैं। दोनों छात्राओं का परिवार स्कूल परिसर में रहता है।  

दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जुमा की नमाज पढ़कर लौट रहे मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हादसे के बाद एम्बुलेंस बुलवाया और लहुलुहान हालत में छात्राओं को जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद क्षेत्रीय लोगों ने इस मार्ग पर भारी वाहनों की आवाजाही को रोकने की मांग पर धरने पर बैठ गए। साथ ही वन-वे करने की मांग की थी। कुछ दिन पहले भटेरा रेलवे क्रार्सिंग के पास ट्रक की टक्कर से शिक्षिका की मौत हो गई थी। इसके बाद शहर के प्रमुख मार्गो से बड़े वाहनों के आवागमन की व्यवस्था बनाई गई थी। इसमें बैहर रोड मार्ग को वन-वे किया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ