थप्पड़ कांड पर कलेक्टर निधि निवेदिता के ऊपर हो सकती है कड़ी कार्रवाई, देखिए ग्रह मंत्री ने क्या कुछ कहा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

थप्पड़ कांड पर कलेक्टर निधि निवेदिता के ऊपर हो सकती है कड़ी कार्रवाई, देखिए ग्रह मंत्री ने क्या कुछ कहा




थप्पड़ कांड पर कलेक्टर निधि निवेदिता के ऊपर हो सकती है कड़ी कार्रवाई, देखिए ग्रह मंत्री ने क्या कुछ कहा

भोपाल।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के कलेक्टर निधि निवेदिता के खिलाफ राज्य शासन कार्रवाई करने की तैयारी में है। उनके ऊपर एक एएसआई को थप्पड़ मारने का मामला दर्ज है। राज्य के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि इस संबंध में शासन को रिपोर्ट मिल गई है और जो भी कार्रवाई बनती है, वह होगी।

बाला बच्चन ने कहा कि मुख्यमंत्री के संज्ञान में भी मामला है। सभी जानते हैं कि कलेक्टर ने एएसआई को थप्पड़ मारा है। इस मामले में कानून अपना काम करेगा। मंत्री के इस बयान के बाद कलेक्टर निधि निवेदिता फिर चर्चा में आ गई हैं। 


 भारतीय प्रशासनिक सेवा की महिला अधिकारी एवं राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट करने के मामले में दोषी पाई गई है। इस जांच के बाद डीजीपी वीके सिंह ने गृह विभाग के प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर मांग की है कि कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए नहीं तो पुलिस बल का मनोबल टूट जाएगा।


SDOP की जांच में कलेक्टर निधि निवेदिता पाई गई दोषी


राजगढ़ के ब्यावरा में 19 जनवरी को CAA के समर्थन में हुई रैली के दौरान ड्यूटी पर तैनात एएसआई नरेश शर्मा ने शिकायत की थी कि कलेक्टर मैडम ने उन्हें थप्पड़ मारा। एएसआई ने शिकायत में बताया था कि दोपहर 1 बजे वे ड्यूटी पर तैनात थे। उसी दौरान कलेक्टर मैडम आईं और उन्होंने गाड़ी का गेट खोलकर उसे थप्पड़ मार दिया। कलेक्टर के इस व्यवहार से वह बहुत आहत हैं। इस शिकायत की जांच SDOP सौम्या अग्रवाल ने की। जांच में शिकायत सही पाई गई। यह जांच रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय भेजी गई थी।

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भाजपा  कार्यकर्ताओं के साथ की थी मारपीट____________

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के सांसद रोडमल नागर ने 19 जनवरी 2020 को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक रैली का आयोजन किया गया था। कलेक्टर निवेदिता ने सारी तैयारियां हो जाने के बाद 16 जनवरी को रैली को परमिशन देने से मना कर दिया। रैली को रोकने के लिए धारा 144 लगा दी गई इसके बावजूद जब 19 जनवरी को भाजपा के लोगों ने रैली निकाली तो कलेक्टर निधि निवेदिता ने उसे रोकने के लिए रैली में शामिल नेताओं के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान उन्होंने एक पुलिस अधिकारी को भी थप्पड़ मारा। खबर तो यह भी है कि उन्होंने एक पटवारी को चांटा मारा था लेकिन पटवारी ने शिकायत नहीं की। चौंकाने वाली बात यह है कि रैली को रोकने के लिए कलेक्टर ने पूरा बाजार बंद करा दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ