दो बदमाशों ने IAS की तैयारी कर रही छात्रा के साथ किये गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया जा रहा था ब्लैकमेल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दो बदमाशों ने IAS की तैयारी कर रही छात्रा के साथ किये गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया जा रहा था ब्लैकमेल





दो बदमाशों ने IAS की तैयारी कर रही छात्रा के साथ किये गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया जा रहा था ब्लैकमेल

जबलपुर। 

संघ लोक सेवा आयोग परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा के साथ जबलपुर में गैंगरेप का मामला सामने आया है। दो बदमाशों ने पहले तो भाई बनकर छात्रा की हमदर्दी हासिल की और फिर उसकी मजबूरी का फायदा उठा कर रेप किया और वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा और कई बार उसके साथ गैंगरेप किया। 


ये है मामला:-

कैंट थाना प्रभारी विजय तिवारी ने बताया कि 21 वर्षीय युवती कॉलेज स्टूडेंट है और यूपीएससी की तैयारी कर रही है। होशंगाबाद निवासी दीपक शर्मा राइट टाउन में सायबर कैफे चलाता है। उससे कुछ साल पहले छात्रा की जान पहचान हुई थी। उसे वह भाई मानने लगी। कुछ माह पूर्व 5 हजार रुपए की आवश्यकता होने पर छात्रा ने मुंहबोले भाई दीपक से सहायता मांगी तो अपनी पत्नी से मिलवाने के बहाने वह उसे दोस्त के घर ले गया।


होशंगाबाद के मनीष राय ने ब्लैकमेल करके रेप किया
थाना प्रभारी श्री तिवारी के द्वारा बताया गया कि दीपक शर्मा युवती को निजी वाहन में बैठाकर चौथापुल स्थित होशंगाबाद निवासी दूसरे आरोपित मनीष राय के किराए के मकान में ले गया। धमकी देकर उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। कुछ देर बाद वहां मनीष राय पहुंचा तो अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दीपक ने उसके साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया। किसी को कुछ बताने पर आरोपितों ने छात्रा की छोटी बहन को उठाने व अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।


           आरोपितों की धमकी से डरी छात्रा सिवनी जिला अपने गांव चली गई। कुछ दिन रुकने के बाद जबलपुर आई। 15 फरवरी को मनीष शर्मा ने फोन कर उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी, जिससे बचने के लिए छात्रा उसके साथ चौथापुल स्थित मनीष राय के घर चली गई, जहां दीपक ने डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। छात्रा ने 16 फरवरी की रात थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। मदन महल थाना प्रभारी संदीप अयाची मामले को संज्ञान में लेते हुए चंद्रिका अपार्टमेंट मदन महल से दीपक शर्मा व मनीष राय को गिरफ्तार कर लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ