5 जी सपोर्ट करने वाला Xiaomi Redmi Note 9 सीरीज़ 12 मार्च को होगा लांच, देखिये फीचर और कीमत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

5 जी सपोर्ट करने वाला Xiaomi Redmi Note 9 सीरीज़ 12 मार्च को होगा लांच, देखिये फीचर और कीमत




5 जी सपोर्ट करने वाला Xiaomi Redmi Note 9 सीरीज़ 12 मार्च को होगा लांच, देखिये फीचर और कीमत


दिल्ली।

Redmi Note 9 सीरीज़ के नए फोन में ज़्यादा रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। Mi.com और अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर इस सीरीज़ के हैंडसेट के लिए एक जैसे ही माइक्रोसाइट लाइव किए गए हैं।

नए हैंडसेट मार्केट में Redmi Note 8 और Redmi 8 Pro की जगह लेगा।
रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है,बताया जा रहा है कि 5जी सपोर्ट के साथ  रेडमी नोट 9 सीरीज़ का हैंडसेट
Xiaomi Redmi Note 9 सीरीज़ से 12 मार्च को आ सकता है , इसमें  चार रियर कैमरे  भी होंगे।

 Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने अपने सोशल मीडिया चैनल के ज़रिए रेडमी नोट 9 सीरीज़ को भारत में लाने की जानकारी दी है। इसके अलावा मीडिया को इनवाइट भी भेज दिया गया है। कंपनी की नई सीरीज़ में रेडमी Note 9 और रेडमी नोट 9 प्रो पेश हो सकते हैं। ये मार्केट में Redmi Note 8 और Redmi 8 Pro की जगह लेंगे। याद रहे कि रेडमी नोट सीरीज़ के पिछले हैंडसेट बीते साल अक्टूबर में लॉन्च हो गए थे। शाओमी की रेडमी नोट सीरीज़ के हैंडसेट किफायती दाम के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा फीचर्स भी बेहद ही दमदार होंगे।

बहुप्रतीक्षित रेडमी नोट 9 सीरीज़ की पुष्टि अगले सप्ताह 12 मार्च को होने जा रही है। हमें वास्तव में आधिकारिक रेडमी इंडिया ट्विटर अकाउंट के साथ-साथ Xiaomi इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन के कई संकेत मिले हैं।

 आधिकारिक teasers( टीज़र) से, हम देख सकते हैं कि रेडमी नोट 9 श्रृंखला एक चौकोर स्काउट में रखे गए बैक पर चार-कैमरा ऐरे को स्पोर्ट करेगी।  अमेज़ॅन प्लेसहोल्डर ने नवीनतम रेडमी नोट्स का भी उपयोग किया है जो प्रीमियम डिज़ाइन, इमर्सिव गेमिंग अनुभव और बेहतर फास्ट चार्जिंग क्षमताओं की पेशकश करेगा।

शाओमी इंडिया की तरफ से जारी किए गए ट्वीट पर नजर दौड़ाएं तो रेडमी नोट 9 सीरीज में क्वाड कैमरा सेटअप होगा। इस फोन स्क्वायर आकार कैमरा सेटअप होगा, जिस प्रकार का हुवावे मेट 20 प्रो में देखा चुका है। कैमरे के अलावा इसमें अधिक रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले भी दी जाएगी।

फोन के Front पर, एक पंच-छेद डिजाइन हो सकता है, लेकिन पंच-छेद का स्थान अज्ञात रहता है।  रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फोन 5,000mAh की बैटरी और 6GB तक रैम और 12GB स्टोरेज के साथ आ सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ