भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, पहला वनडे पूर्वावलोकन: धर्मशाला में भारत और दक्षिण अफ्रीका सामना

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, पहला वनडे पूर्वावलोकन: धर्मशाला में भारत और दक्षिण अफ्रीका सामना




भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, पहला वनडे पूर्वावलोकन: धर्मशाला में भारत और  दक्षिण अफ्रीका सामना





 गुरुवार को 3 मैचों की सीरीज के पहले वनडे में भारत का सामना दक्षिण अफ्रीका से है

 धर्मशाला में बारिश खराब होने के आसार हैं 
 हार्दिक, भुवनेश्वर और धवन का नाम रविवार को भारत की वनडे टीम में लिया गया।

 हार्दिक पांड्या, शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार की वापसी से उत्साहित भारत को न्यूजीलैंड दौरे की बुरे सपने देखने होंगे क्योंकि वे दक्षिण अफ्रीका के पहले एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (वनडे) में सामना करने के लिए तैयार हैं।  गुरुवार को धर्मशाला में तीन मैचों की सीरीज।  हालांकि, तिकड़ी को अपने अंतरराष्ट्रीय रिटर्न का इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि मौसम खराब होने की आशंका है।  मौसम की रिपोर्ट के अनुसार, मैच के दिन भारी बारिश की भविष्यवाणी की जाती है।
 भारत के कप्तान विराट कोहली के न्यूजीलैंड में बल्ले के साथ बहुत बुरा समय था, तीन वनडे मैचों में सिर्फ 75 रन बनाए क्योंकि भारत को 50 ओवर के प्रारूप में 0-3 की सफेदी का सामना करना पड़ा।
 उस श्रृंखला में, भारत अपनी बल्लेबाजी लाइन-अप में अनुभव से चूक गया क्योंकि न्यूजीलैंड के सीमरों ने दर्शकों के लिए परेशानी खड़ी कर दी।
 शिखर धवन और हार्दिक पांड्या की वापसी भारत को श्रृंखला में जाने के लिए पसंदीदा बनाती है, लेकिन मेजबान टीम दक्षिण अफ्रीका को हल्के में नहीं ले सकती।
 क्विंटन डी कॉक द्वारा हासिल की, दक्षिण अफ्रीका ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के साथ घर पर एक श्रृंखला स्वीप पूरा किया और वे आत्मविश्वास के साथ दौरे पर आ रहे हैं।
 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे के लिए आराम दिए गए फाफ डु प्लेसिस और रस्सी वान डेर डूसन दक्षिण अफ्रीका की टूरिंग पार्टी का हिस्सा हैं।
Janneman Malan ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में अपनी जीत के बाद टीम के 16 वें सदस्य के रूप में अपनी पहली भारत यात्रा कॉल अर्जित की।
 दूसरा और तीसरा वनडे लखनऊ (15 मार्च) और कोलकाता (18 मार्च) को होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ