कमिश्नर डॉ. भार्गव ने लॉकडाउन के निर्देशों का कड़ाई से पालन के दिए निर्देश

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कमिश्नर डॉ. भार्गव ने लॉकडाउन के निर्देशों का कड़ाई से पालन के दिए निर्देश




कमिश्नर डॉ. भार्गव ने लॉकडाउन के निर्देशों का कड़ाई से पालन के दिए निर्देश


कमिश्नर डॉ. भार्गव ने लोगों से की अपील - समाजिक दूरी के नियमों का पालन कर जीती जा सकती है कोरोना से जंग


रीवा।

रीवा संभाग के कमिश्नर डॉ. अशोक कुमार भार्गव तथा  डीआईजी अनिल सिंह कुशवाह ने जिला चिकित्सालय में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में व्यवस्थाओं तथा शहरी क्षेत्र में भ्रमण कर लॉकडाउन  निरीक्षण किया। शहर भ्रमण के दौरान शोसल डिस्टैंसिंग का आमजनों द्वारा पालन नहीं किए जाने पर कमिश्नर डॉ. भार्गव ने अप्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी और पुलिस अधीक्षक आर. एस. बेलवंशी को निर्देश दिए हैं कि आपसी समन्वय बनाकर शासन के निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराये। इसका उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करके कड़ी वैधानिक कार्यवाही करें। 

कमिश्नर डॉ. भार्गव ने आमजनता से कोरोना वायरस से बचाव के लिए शासन प्रशासन के निर्देशों का पूरी तरह से पालन करने की अपील की है। कमिश्नर डॉ. भार्गव ने कहा कि  हमें अपने निजी हितों और स्वार्थों को तिलांजलि देते हुए समाज के हित में  लॉकडाउन और शासन -प्रशासन के निर्देशों का निष्ठा और समर्पण भाव से पालन करना चाहिए। यदि हमने सतर्कता नहीं बरती तो हमारी एक छोटी सी ग़लती संपूर्ण राष्ट्र एवं समाज के लिए घातक हो सकती है। उन्होंने प्रधानमंत्री के निर्देशों के पालन की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से स्वयं तथा परिवार को सुरक्षित रखने के लिए सामाजिक दूरी आवश्यक है। किसी भी व्यक्ति से कम से कम 3 फिट की सुरक्षित दूरी बनाकर रखें। किसी भी संक्रमित व्यक्ति को छूऐ नहीं। 

उन्होंने कहा है कि संकट की इस घड़ी में हम सब को मिलकर कोरोना के ख़िलाफ़ जंग जीतनी है। इससे डरने या भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है और न ही दहशत फैलानी है। कमिश्नर डॉ. भार्गव ने कहा कि  सभी लोग वायरस से रोकथाम के लिए विशेष सावधानी और सतर्कता रखें। ऐसा करके आप अपने प्रियजनों के जीवन की रक्षा कर सकते हैं तथा वायरस को समुदाय में फैलने से रोक सकते हैं। उन्होंने कहा कि आमजनता की स्वास्थ्य रक्षा तथा कोरोना वायरस के संक्रमण की श्रृंखला तोड़ने के लिए लॉकडाउन किया गया है। हर व्यक्ति अधिक से अधिक समय तक घर में ही रहे। घर में रहेंगे तो सुरक्षित रहेंगे। कमिश्नर डॉ. भार्गव ने आमजनता से लॉकडाउन में पूरा सहयोग करके कोरोना वायरस के संक्रमण रोकने में अपना अनमोल योगदान देंने की अपील की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ