कोरोना वायरस:-कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने भ्रमण कर लिया स्थिति का जायज़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना वायरस:-कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने भ्रमण कर लिया स्थिति का जायज़ा




कोरोना वायरस:-कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने भ्रमण कर लिया स्थिति का जायज़ा

सीधी।

कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी रवीन्द्र कुमार चौधरी तथा पुलिस अधीक्षक आर. एस. बेलवंशी ने भ्रमण कर लाक डाउन के क्रियान्वयन का निरीक्षण किया। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु जिला दण्डाधिकारी श्री चौधरी ने 31 मार्च तक की अवधि के लिए लॉक डाउन घोषित किया है, इस दौरान आवश्यक सेवाएं जैसे किराना, फल, सब्जी आदि, मध्यान्ह 12 बजे से 3 बजे तक उपलब्ध रहेंगी ।

कलेक्टर श्री चौधरी ने आमजन से अपील की है कि वे बिना जरूरी कार्य के घर से बाहर नहीं निकले जिन लोगों द्वारा आवश्यक सेवाएं दी जा रही हैं उनका सहयोग करें। सब्जी फल दवाएं किराना खरीदने हेतु परिवार का एक व्यक्ति ही निकले। लॉक डाउन के निर्देशों का पूर्णतः पालन किया जाए। जिला प्रशासन द्वारा भी प्रशासनिक अधिकारियों एवं पुलिस के माध्यम से लॉक डाउन की पेट्रोलिंग सुनिश्चित कराई जा रही है ।

     कलेक्टर श्री चौधरी तथा पुलिस अधीक्षक श्री बेलवंशी द्वारा सीधी, चुरहट, रामपुर नैकिन तथा बघवार में स्थापित किए गए चेकपोस्ट का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों का निर्देशों का कड़ाई से पालन के निर्देश दिए।

अल्ट्राटेक को अपने चिकित्सालय को एमरजेंसी के लिए तैयार रखने के निर्देश
——--------------

कलेक्टर श्री चौधरी द्वारा अल्ट्राटेक प्रबंधन को अपने चिकित्सालय को एमरजेंसी के लिए तैयार रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने चिकित्सालय को साफ़ स्वच्छ एवं पूरी तरह से तैयार करने के लिए कहा है, जिससे आवश्यकता पड़ने पर उक्त अस्पताल का भी उपयोग किया जा सकेगा। इसके पूर्व कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए अल्ट्राटेक प्रबंधन द्वारा उत्पादन रोक दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ