आठ वर्षीय हार्दिक ने दान की मनी बैंक की 1,150 रूपये की राशि

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आठ वर्षीय हार्दिक ने दान की मनी बैंक की 1,150 रूपये की राशि




आठ वर्षीय हार्दिक  ने दान की मनी बैंक की 1,150 रूपये की राशि.

जबलपुर।

गरीबों, बेसहारा एवं जरूरतमंदों को दोनों समय का भोजन उपलब्ध कराने के पुनीत कार्य में सहयोग करने के इच्छुक ऐसे दानदाता जो लॉकडाउन की वजह से कलेक्ट्रेट या नगर निगम नहीं पहुँच पा रहे हैं, उनसे सहयोग के रूप में राशि या सामग्री प्राप्त करने के लिये प्रारम्भ की गई चैरिटी ऑन व्हील्स सेवा को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है । 
            जिला प्रशासन द्वारा नगर निगम एवं स्मार्ट सिटी के सहयोग से शुरू की गई इस सेवा के तहत कोरोना कण्ट्रोल रूम को सूचित करने पर दान करने वाले व्यक्ति के घर तक खास तौर  पर  तैयार किये गये वाहन पहुंच रहे हैं और उनसे सहयोग के रूप में मिल रही सामग्री या राशि प्राप्त करने के बाद उन्हें तत्काल पावती भी दी जा रही है । 

        चैरिटी ऑन व्हील्स को आज शुक्रवार को कई नागरिकों ने अपनी क्षमता के मुताबिक सामग्री और आर्थिक सहयोग प्रदान किया । इन्हीं में एक आजाद नगर रॉंझी निवासी आठ वर्षीय हार्दिक पारवानी  भी शामिल थे ,जिसने अपनी  गुल्लक में जमा की गई 1 हजार 150 रूपये की राशि चैरिटी ऑन व्हील्स को सौंप कर अनुकरणीय मिसाल पेश की । 

      उल्लेखनीय है छोटे-मोटे स्वरूप में भी दान करने के इच्छुक शहरवासियों से उनके घर पहुंचकर आर्थिक सहयोग या सामग्री प्राप्त करने के लिये चैरिटी ऑन व्हील्स सेवा का शुभारंभ कल गुरुवार को नगर निगम के प्रशासक एवं संभागायुक्त रवीन्द्र कुमार मिश्रा ने किया था । दमोहनाका स्थित स्मार्ट सिटी के कण्ट्रोल एन्ड कमांड सेंटर स्थित कोरोना कण्ट्रोल रूम में  इस सेवा के शुभारम्भ के अवसर  पर कलेक्टर भरत यादव, निगमायुक्त आशीष कुमार , स्मार्ट सिटी के सी.ई.ओ. और अपर कलेक्टर  आशीष कुमार पाठक भी मौजूद थे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ