रेत माफियाओं ने तहसीलदार पर पथराव किया, तहसीलदार हुए घायल, 50 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रेत माफियाओं ने तहसीलदार पर पथराव किया, तहसीलदार हुए घायल, 50 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज



रेत माफियाओं ने तहसीलदार पर पथराव किया, तहसीलदार हुए घायल, 50 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज



ग्वालियर।

 कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किए गए टोटल लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे हैं अभी भी रेत माफिया सक्रीय हैं। बेख़ौफ़ होकर अवैध खनन कर रहे हैं
लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे करीब 50 गुर्जरों ने तहसीलदार कुलदीप दुबे पर हमला कर दिया। गुर्जरों ने तहसीलदार पर पथराव किया। इस हमले में तहसीलदार कुलदीप दुबे घायल हो गए। उनके सुरक्षा गार्ड ने हवाई फायर कर के तहसीलदार की जान बचाई। तहसीलदार का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है उनके माथे पर गंभीर चोट आई है। बताया गया है कि यह सभी रेत माफिया है। लॉक डाउन के दौरान अवैध रेत उत्खनन लगातार जारी है। तहसीलदार ने रोकने की कोशिश की तो हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार तहसीलदार कुलदीप दुबे नायब तहसीलदार पंकज कोली के साथ कोरोना वायरस के तहत की गई सीमाओं की सीलिंग की चेकिंग के लिए निकले थे तभी सांखला तिराहे पर उन्हें एक दर्जन 4 पहिया वाहन और करीब 50 से अधिक लोगों की भीड़ दिखाई दी। इस पर उन्होंने मौके पर जाकर लोगों से पूछताछ की तो वहां मौजूद भीड़ ने उन पर पथराव करना शुरू कर दिया। इसके बाद तहसीलदार के गनर ने हवाई फायर कर दिया जिससे भीड़ भाग गई। 

बाद में तहसीलदार के चालक राजू बाथम ने मौके से वाहन को तुरंत ही शहर की ओर मोड़ दिया। वहीं तहसीलदार ने तत्काल इसकी सूचना एसडीएम को दी। 

पथराव में तहसीलदार कुलदीप दुबे की आंख में चोट आई और वाहनों के शीशे टूट गए।बाद में रेत माफिया ने फायरिंग भी की. घटना के दौरान तहसीलदार अपने अमले के साथ जान बचाकर भितरवार भागे. SDM और कलेक्टर को सूचना देने के बाद उन्होंने भितरवार थाना में FIR दर्ज कराई.
        तहसीलदार कुलदीप की रिपोर्ट पर लल्लो गुर्जर, बंटी उर्फ नरोत्तम गुर्जर, कल्ला गुर्जर, गिल्लू गुर्जर और सतीश गुर्जर सहित 50 से 55 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है।आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 353, 321, 336 और धारा 307 भादंवि के तहत मामला दर्ज किया गया है।कुलदीप दुबे ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान भी रेत माफिया खनन में लगे है , रोकने पर वो हमला कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ