55 मजदूरों का जत्था फिर पहुंचा,औपचारिक जांच के बाद होम कोरेनटाइन का निर्देश

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

55 मजदूरों का जत्था फिर पहुंचा,औपचारिक जांच के बाद होम कोरेनटाइन का निर्देश



55 मजदूरों का  जत्था फिर पहुंचा,औपचारिक जांच के बाद होम कोरेनटाइन का निर्देश 

मझौली।
पुलिस थाना मझौली अंतर्गत चमराडोल नाके के पास आज 55 मजदूरों का जत्था बस के द्वारा फिर पहुंचा जहां औपचारिक जांच के बाद सभी को होम कोरेनटाइन  किए जाने का निर्देश प्रशासन द्वारा ग्राम पंचायत सचिवों को दिया गया। हासिल जानकारी के अनुसार  सभी मजदूर विदिशा जिला के गंजबासौदा एवं अशोकनगर जिले स में फसल कटाई के लिए गए थे जो अपने साथ बच्चों को भी ले गए थे जहां से बस के द्वारा छोटे बड़े मिलाकर 55 लोगों का जत्था   चमराडोल बैरियर के पास पहुंचा। प्रशासन का कहना है कि शासन के निर्देशानुसार जो मजदूर सेंसटिव जोन से आते हैं उन्हें विशेष  कोरनटाइन के तहत व्यवस्था की जाती है और जो गैर सेंसिटिव जोन से आते हैं  उन्हें  होम क्वॉरेंटाइन के तहत रखा जाता है। क्योंकि आज जो मजदूर आए हैं वह गैर सेंसटिव जोन से आए हैं इसलिए उनको होम कोरनटाइन  के तहत रखे जाने का निर्देश दिया गया है।
ग्रामीणों की माने तो कई जत्था ऐसे भी हैं जो रात के समय गुप- चुप के तरीका से चमराडोल नाके  के पास से दाएं बाएं से गुजरते हैं ताकि पुलिस या प्रशासन की नजर उन पर न पड़े और सीधे गांव और घरों में आ जाते हैं ऐसे लोगों पर भी प्रशासन की नजर  होनी चाहिए अन्यथा वह दिन दूर नहीं जब कोरोना वायरस का संक्रमण अपने क्षेत्र में भी पैर फैला सकता है।

इनका कहना है
आज जो मजदूरों का जत्था आया है वह अशोक नगर एवं विदिशा जिला से आए हैं जो गैर  सेंसेटिव जोन में आता है इसलिए इन मजदूरों को होम कोरनटाइन  किए जाने का निर्देश ग्राम पंचायत सचिवों को दिया गया है जो मझौली जनपद के बाहर से  हैं उन्हें उनके गृह ग्राम तक भेजवाने की व्यवस्था की गई है। 

श्रेयस गोखले
 उपखंड अधिकारी मझौली

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ