कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग के निर्देशो के पालन की समझाईस दी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग के निर्देशो के पालन की समझाईस दी




कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग के निर्देशो के पालन की समझाईस दी


अधिकारियों को दिए निर्देश-लाक डाउन के निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराये

सीधी।

कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी रवीन्द्र कुमार चौधरी तथा पुलिस अधीक्षक आर. एस. बेलवंशी द्वारा सीधी शहर के विभिन्न इलाक़ों का आकस्मिक भ्रमण किया गया। भ्रमण के दौरान लोगों को अनावश्यक ही सड़कों पर घूमते पाए जाने पर कड़ी अप्रसन्नता व्यक्त की तथा उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि लाक डाउन के निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराये। उन्होंने निर्देश दिए है कि जो भी व्यक्ति सोशल डिस्टैंसिंग के निर्देशों का उल्लंघन करता है, उनके विरुद्ध कड़ी दंडात्मक कार्यवाही की जाए। उन्होंने सभी दुकान संचालकों को भी स्पष्ट किया है कि दुकानों में सोशल डिस्टैंसिंग, स्वच्छता, सेनेटाईजेशन संबंधी सावधानियाँ नहीं रखने पर संबंधित विक्रेताओं के विरुद्ध वैधानिक एवं अर्थदण्ड की कार्यवाही की जाएगी।

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के द्वारा सभी जिलेवासियों से अपील की गयी है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से रोकथाम एवं बचाव के लिए वे अपने घरों पर ही रहें। केवल अत्यावश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलें तथा इस दौरान भी विशेष सतर्कता और सावधानी रखें। घर से निकलने पर मास्क अनिवार्य रूप से लगा कर रखें। नियमित अंतराल में अपने हाथ को साबुन से धोते रहें। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से रोकथाम एवं बचाव के लिए सभी नागरिकों का सहायोग अपेक्षित है। सभी के सहायोग से ही इस लड़ाई को जीता जा सकता है। उन्होंने कहा कि आपकी समस्याओं के समाधान के लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। आप भी एक अच्छे नागरिक होने के दायित्वों का निर्वहन करें। स्वयं भी सुरक्षित रहें तथा दूसरों को सुरक्षित रखें।

भ्रमण के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले, उपखण्ड अधिकारी गोपदबनास नीलाम्बर मिश्रा, तहसीलदार गोपद बनास लक्ष्मीकान्त मिश्रा सहित राजस्व एवं पुलिस विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ