पत्रकार के साथ बदसलूकी और मारपीट करने वाले तीन पुलिसकर्मी हुए संस्पेंड

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पत्रकार के साथ बदसलूकी और मारपीट करने वाले तीन पुलिसकर्मी हुए संस्पेंड




पत्रकार के साथ बदसलूकी और मारपीट करने वाले तीन पुलिसकर्मी हुए संस्पेंड 


ग्वालियर। 
शासन की अनुमति के बाद लॉकडाउन का कवरेज कर रहे मीडियाकर्मी से पुलिसकर्मियों ने अभद्रता कर दी। जब पत्रकार ने विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट कर दी। घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के चेतकपुरी चौराहे पर बुधवार सुबह आठ बजे की है। मीडिय़ाकर्मी से मारपीट का पता चलते ही अन्य मीडियाकर्मी भी मौके पर पहुंचे और विरोध किया। घटना का पता चलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और जांच के बाद दोषी पुलिसकर्मियों को संस्पेंड कर दिया है।

हरिशंकरपुरम निवासी चेतन गुप्ता सहारा समय में बतौर रिपोर्टर काम करते है। बुधवार सुबह लॉकडाउन के चलते वे भी सुबह से कवरेज के लिए निकले थे। कवरेज करते हुए सुबह आठ बजे जब वह चेतकपुरी चौराहे पर पहुंचे तो वहां पर तैनात एएसआई केके शाक्य, आरक्षक गौरव शर्मा ने उसका रास्ता रोका। उनके रोकने पर चेतन ने अपनी बाइक रोक दी और उनके पास पहुंचकर बताया कि वह मीडिया से है और कवरेज कर रहा है।

इतना सुनते ही केके शाक्य व आरक्षक गौरव शर्मा भडक़ गए और गाली गलौज करने लगे । जब चेतन ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसे डंडे मार दिए। इसके बाद उसे थाने ले गए। जहां पर मौजूद आरक्षक बालेन्द्र शर्मा ने भी उससे अभद्रता की। मामले का पता चलते ही अन्य मीडियाकर्मी थाने पहुंच गए और विरोध किया। वहीं मामले का पता चलते ही थाना प्रभारी रमेश शाक्य भी मौके पर पहुंचे और स्थिती संभालने का प्रयास किया।

मामले का पता चलते ही अन्य अफसर भी वहां पर पहुंच गए और जांच कर मामले की रिपोर्ट एसपी नवनीत भसीन को सौंपी, जिस पर एसपी ने केके शाक्य, आरक्षक गौरव शर्मा और बालेन्द्र शर्मा को संस्पेंड कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ