रेत परिवहन कर रहे ट्रैक्टर को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा, रेत माफियाओं में मचा हड़कंप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रेत परिवहन कर रहे ट्रैक्टर को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा, रेत माफियाओं में मचा हड़कंप



रेत परिवहन कर रहे ट्रैक्टर को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा, रेत माफियाओं में मचा हड़कंप 

मझौली।
 मझौली क्षेत्र के नदी नालों से रेत के अवैध कारोबार कर रहे लोगों में उस समय हड़कंप मच गया जब पता चला कि  पुलिस अधीक्षक आर एस बेलवंशी के निर्देशन में एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले के मार्गदर्शन में एवं थाना प्रभारी शावेरा अंसारी के टीम नेतृत्व में कल रात शुक्रवार -शनिवार की दरम्यानी रात महान नदी के (तिलवारी) पोड़ी घाट में अवैध रूप से रेत का उत्खनन व परिवहन कर रहे लाल रंग के  बिना नंबर का महेंद्र ट्रैक्टर को घेराबंदी कर पकड़ा गया। मौके से ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो गया। ट्रैक्टर को पुलिस अभिरक्षा में मझौली थाने में रखा गया है।
बताते चलें कि बीते एक पखवाड़े से  रेत के अवैध उत्खननकर्ता थानाप्रभारी के लिए चुनौती बने हुए थे इस कार्यवाही से अवैध कार्य में लिप्त लोगों के हौसले पस्त हुए हैं वही रेत माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है एवं भय का माहौल निर्मित हुआ है।
 थाना प्रभारी की माने तो रेत का  अवैध उत्खनन कर्ता व उसके सहयोगियों के द्वारा ट्रैक्टर पकड़ने गई पुलिस दल  को मोटरसाइकिल से घेर लिया गया था ऐसी स्थिति देख एक आरक्षक को वही छुपा कर बैठा दिया व  गाड़ी लेकर वापस चले आए जब उत्खनन कर्ताओं को लगा कि पुलिस वापस चली गई है तब नदी से ट्रैक्टर में रेत लोड कर बाहर किया गया जिसकी सूचना छुप कर बैठे आरक्षक ने थानाप्रभारी को दिया तब पुलिस टीम के साथ घेराबंदी कर ट्रैक्टर को पकड़  लिया गया। पुलिस को आता देख ड्राइवर अंधेरे का फायदा उठाते हुए वहां से फरार हो गया है गाड़ी किसकी है यह भी ज्ञात नहीं हो सका है ना ही ट्रैक्टर में कोई नंबर इत्यादि लिखा हुआ है। पुलिस टीम में मोनिका पांडेय उपनिरीक्षक, शिवकुमार तिवारी प्रधान आरक्षक व अन्य पुलिस कर्मी रहे।

इनका कहना है


मुखबिर की सूचना पर पुलिस दल के साथ जाकर घेराबंदी कर टैक्टर को पकड़कर जप्त किया गया है जिसे थाना लाकर अभिरक्षा में रखा गया है जिसमें नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

शावेरा अंसारी 
थाना प्रभारी मझौली

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ