पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार





पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार


लखनऊ।
 उत्तर प्रदेश में लॉक डाउन के बीच लखनऊ में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पुराने लखनऊ में एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पिता के साथ उसके दोनों बेटे व दो अन्य लोंगो ने इसका अंजाम दिया।इन चारों को  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।


सहादतगंज थाना क्षेत्र के मंसूरनगर नौबस्ता में दोहरे हत्याकांड की वारदात हुई है। बताया जा रहा है कि बीती रात नौबस्ता के रहने वाले सुलेमान की बेटी से पड़ोस का ही रहने वाला युवक अब्दुल करीम मिलने आया था। बेटी और प्रेमी की मुलाकात की जानकारी पिता और उसके बेटों को मिली तो परिवार के चारों लोगों ने मिलकर पहले प्रेमी अब्दुल करीम को लाठी-डंडों से मारकर मौत के घाट उतार दिया और फिर अपनी बेटी सूफिया को भी लाठी-डंडों से पीट कर मार डाला।

बताया जा रहा है कि सूफिया और अब्दुल करीम के बीच बीते कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन सूफिया के पिता और भाइयों को यह रिश्ता पसन्द नहीं था। परिवार वालों ने कई बार सोफिया को करीम से ना मिलने के लिए समझाया भी और उसके प्रेमी को धमकी भी दी।लेकिन प्यार का ऐसा भूत सवार हो गया कि उन्हें कुछ नहीं सूझता। परिवार के विरोध के बाद भी दोनों एक दूसरे से चोरी छिपे देर रात में मिलने लगे। बीती रात मिलने की जानकारी की परिवार वालों को हुई तो लड़की के पिता और भाइयों ने मिलकर वारदात को अंजाम दे दिया।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ आला अधिकारी पहुंच गए। पुलिस को मौके से वारदात में प्रयुक्त लाठी डंडे बरामद हुए। पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी पिता सुलेमान, भाई दानिश, रानू और उस्मान को गिरफ्तार कर लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ