लॉक डाउन: पत्नी और ससुराल वाले कर रहे थे प्रताड़ित, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लॉक डाउन: पत्नी और ससुराल वाले कर रहे थे प्रताड़ित, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या





लॉक डाउन: पत्नी और ससुराल वाले कर रहे थे प्रताड़ित, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या



जबलपुर।
अभी तक आप लोंगो ने ये सुना रहा होगा कि महिलाओं  को परेशान किया जाता है, फिर कोई गलत काम कर बैठती हैं,लेकिन यहां कुछ अलग ही समाचार है। एक युवक अपने पत्नी एवं ससुराल वालों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली।और सुसाइड नोट में भी अपनी पत्नी एवं ससुराल वालों को दोषी ठहराया है।
यह मामला का है, घमापुर थाना अंतर्गत गणेश चौक सिद्धबाबा लालमाटी निवासी 34 वर्षीय युवक ने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से सुसाइट नोट मिला है, जिसमें युवक ने आत्महत्या के लिए पत्नी और उसके भाई-बहनों द्वारा की जाने वाली झूठी शिकायत को जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने प्रकरण को जांच में लिया है। वह परिवार का इकलौता बेटा था।  


पुलिस के अनुसार गणेश चौक सिद्धबाबा निवासी सुनील की शादी 26 मई 2013 को आगा चौक निवासी अंजू महोबिया से हुई थी। सुनील के पिता राजू रैदास और मां राधाबाई ने पुलिस को बताया कि वे गुरुवार सुबह लगभग पौने आठ बेटे को जगाने पहुंची तो वह कमरे में पंखे की रॉड में रस्सी के फंदे से लटका मिला। उन्होंने बताया कि बहू अंजू ने बुधवार रात सुनील से विवाद किया और थाने पहुंच गई। पुलिस ने सुनील को डांटा और दोनों को घर भेज दिया। अंजू रात में कमरा बंद कर मायके चली गई। 

पुलिस के अनुसार सुनील ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी पत्नी अंजू, कमलेश और बड़ी साली पूनम उसे परेशान करते थे। अंजू उसके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंच जाती थी। छह महीने पहले कोर्ट से लिखा-पढ़ी के बाद वह घर आई थी। वह उसे और माता-पिता को भी प्रताडि़त करती थी। मजबूरन उसे माता-पिता से अलग रहना पड़ा। पुलिस अंजू की शिकायत को ही सच मानती थी। वह नशा करने और गलत दवाइयों के सेवन का आरोप भी लगाती थी।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
Pata nahi kitne log aise pratadit hote h