अज्ञात लोगों ने गर्भवती हथिनी को अनन्नास के साथ खिलाया पटाखे, हुई दर्दनाक मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अज्ञात लोगों ने गर्भवती हथिनी को अनन्नास के साथ खिलाया पटाखे, हुई दर्दनाक मौत



अज्ञात लोगों ने गर्भवती हथिनी को अनन्नास के साथ खिलाया पटाखे, हुई दर्दनाक मौत


केरल।

केरल से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. आप इंसानियत पर सवाल उठाने लगेंगे. आप ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर कैसे कोई इस हद तक  जा सकता है. दरअसल, केरल में बुधवार को एक गर्भवती हथिनी का पानी में खड़े-खड़े मौत हो गई. उसे किसी ने अनन्नास खिलाया था. उस अनन्नास के अंदर दिवाली में जलाए जाने वाले पटाखे और अनार भरे हुए थे, जिसको खाने के बाद हथिनी के मुंह में यह फल फट गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई । 
एक न्यूज एजेंसी के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार,
भूखी गर्भवती हथिनी खाने की तलाश में जंगल से भटक कर रिहायशी इलाके में पहुंच गई. जब हथिनी सड़क पर टहल रही थी, तभी किसी ने उसे दिवाली में जलाए जाने वाले पटाखे और अनार भरा हुआ अनानास खिला दिया.

जानकारी के मुताबिक, भूखी गर्भवती हथिनी ने जब पटाखे भरा अनानास खाया तो वह वेल्लियार नदी तक गई और पानी में खड़ी हो गई. फोटो में देखा जा सकता है कि हथिनी काफी देर तक मुंह और सूंड को पानी में डुबोकर खड़ी रही ताकि उसे असहनीय दर्द से कुछ राहत मिल सके. फॉरेस्ट अधिकारी का कहना है कि गर्भवती हथिनी ने ऐसा इसलिए किया होगा ताकि उसके घाव पर मक्खी ना लगे. फॉरेस्ट अधिकारी  ने बताया कि हथिनी को पानी से निकालने के लिए उन्होंने दो हाथियों की मदद ली लेकिन मुझे लगता है कि उसे कुछ अंदाजा हो गया था इसलिए उसने हमें कुछ भी करने की अनुमति नहीं दी. घंटों तक राहत और बचाव कार्य किया गया लेकिन 27 मई को शाम 4 बजे हथिनी ने नदी में खड़े-खड़े दम तोड़ दिया।
वो तीन दिन तक पानी में खड़ी रही. 
जबड़ों में गंभीर चोट, दांत भी टूट गए. अंत में हथिनी बच नहीं पाई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ