जिले में 10 स्थानों को बनाया गया काँटेन्मेंट एरिया 12 हुए मुक्त

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिले में 10 स्थानों को बनाया गया काँटेन्मेंट एरिया 12 हुए मुक्त



जिले में 10 स्थानों को बनाया गया काँटेन्मेंट  12  हुए मुक्त



रीवा जिले के 10 स्थानों में कंटेनमेंट क्षेत्र बनाने के आदेश दिये गए हैं। जारी अलग-अलग आदेशों के अनुसार नगर निगम रीवा के वार्ड क्रमांक 2 निपनिया में तुलसीबाई कुशवाहा का घर, वार्ड क्रमांक 3 जेपी मोड़ के सामने पड़रा में नीरज मिश्रा का घर तथा वार्ड क्रमांक 7 भंडारी काम्पलेक्स में अनिकेश गुंजन के फ्लैट को कंटेनमेंट क्षेत्र बनाने के आदेश दिये गये हैं।
तहसील गुढ़ के ग्राम करौंदी में सीता पटेल के घर तथा ग्राम गुढ़वा के वार्ड क्रमांक 13 में महेश पाठक के मकान से रमेश पाठक के घर तक, तहसील जवा के ग्राम जिरौहां के वार्ड क्रमांक 14 में सिद्धीलाल प्रजापति के घर, तहसील रायपुर कर्चुलियान के ग्राम ऐतला के वार्ड क्रमांक 5 में अनिल पटेल के मकान से राजमणि पटेल के घर तक एवं ग्राम पंचायत रायपुर कर्चुलियान के वार्ड क्रमांक 14 में मोहम्मद हसहाय के घर से मोहम्मद रहीस के घर तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया बनाया है। नगर पंचायत गोविंदगढ़ के वार्ड क्रमांक 10 घुचियारी तिराहा के पास रामकिशोर चतुर्वेदी के घर से संतोष निगम के घर तक तथा तहसील सिरमौर के ग्राम दुलहरा के वार्ड क्रमांक 11 में विवेक नामदेव के घर से रामसिया के घर तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया बनाने के आदेश दिये गए हैं। कंटेनमेंट एरिया में आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।


12 स्थानों से कंटेनमेंट एरिया समाप्त


रीवा जिले के 12 स्थानों से कंटेनमेंट एरिया समाप्त करने के आदेश दिये गए हैं। जारी अलग-अलग आदेशों के अनुसार रीवा नगर निगम के वार्ड क्रमांक 4 में प्रिया गुप्ता का घर, वार्ड क्रमांक 11 में प्रभात मिश्रा का घर, वार्ड क्रमांक 7 बोदाबाग में सुभाष पाण्डेय के घर से सौरभ सचदेवा तक का घर, वार्ड क्रमांक 24 में डॉ. एचआर सिंह का घर तथा तहसील मनगवां के ग्राम अमहा में अयोध्या प्रसाद केवट के घर में बनाये गये कंटेनमेंट एरिया को समाप्त करने के आदेश दिये गये हैं।  

इसी प्रकार नगर परिषद मऊगंज के वार्ड क्रमांक 12, तहसील रायपुर कर्चुलियान के ग्राम इटौरा के वार्ड क्रमांक 6 में संतोष श्रीवास्तव के घर से केपी पाण्डेय के घर तक, तहसील हुजूर के ग्राम रहट में वार्ड क्रमांक 16 में छोटे साकेत के घर से केशव प्रसाद के घर तक, ग्राम जोगिनिहाई के वार्ड क्रमांक 2, तहसील मनगवां के ग्राम पहरखा के वार्ड क्रमांक चार में रोशन लाल साकेत का घर, तहसील रायपुर कर्चुलियान के ग्राम अमिलिया के वार्ड क्रमांक 7 तथा मनगवां तहसील के ग्राम बुड़वा में अवधेश सिंह के घर तक बनाये गयेेे कंटेनमेंट क्षेत्र को समाप्त करने के आदेश दिये गये हैं। अंतिम पुष्ट मामला मिलने के बाद लगातार दो सप्ताह तक लैब द्वारा कोविड-19 का कोई पुष्ट मामला नहीं मिलने पर एक सितम्बर की मध्य रात्रि से कंटेनमेंट एरिया समाप्त करने के आदेश जारी किये गये हैं। यह आदेश संबंधित क्षेत्र के इंसिडेंट कमाण्डर एवं एसडीएम तथा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी व खण्ड चिकित्सा अधिकारी से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर जारी किये गये हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ