बाइक सवार बदमाशों ने बैंक के बाहर एक वृद्ध से 4 लाख रुपए लूट के हुए रफूचक्कर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बाइक सवार बदमाशों ने बैंक के बाहर एक वृद्ध से 4 लाख रुपए लूट के हुए रफूचक्कर




बाइक सवार बदमाशों ने बैंक के बाहर एक वृद्ध से 4 लाख रुपए लूट के हुए रफूचक्कर



 वर्तमान समय में लूट चोरी जैसे कई अपराधिक कार्य में इजाफा होता जा रहा है हाल ही में करो ना काल में हुए लॉकडाउन पर  अपराधिक कार्य में कुछ कमी  आई थी। लेकिन जैसे ही लॉक डाउन में कुछ छूट दी गई वैसे ही आपराधिक कार्य के मामले ज्यादा आ रहे हैं।
बैंक के बाहर उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक वृद्ध के बाइक सवार बदमाशों ने 4 लाख रुपए लूट के फरार हो गए।

बाइक सवार बदमाशों ने मथुरा में गुरुवार दोपहर एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। दिनदहाड़े बदमाश बैंक के बाहर से एक बुजुर्ग से चार लाख रुपये से ज्‍यादा लूट ले गए। बुजुर्ग ने शोर भी मचाया लेकिन मदद को कोई आगे नहीं आया।

शहर के धौली प्याऊ निवासी रमेश चंद्र मीना (60) गुरुवार सुबह करीब 11 बजे सौंख अड्डा स्थित पंजाब नेशनल बैंक से रुपये निकालने गए थे। खाते से 4.15 लाख रुपये निकालने के बाद एक थैले में रुपये लेकर वह पैदल घर जा रहे थे। जैसे ही वह बैंक के बाहर निकले और अपने घर की ओर मुड़े, तभी बदमाशों ने थैला छीन लिया। एक बदमाश बाइक पर सवार था, जबकि दूसरे से उनसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया और बाइक से भाग निकले। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी खंगाले। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंचे। पूरे जिले में हाई अलर्ट घोषित कर वाहनों की चेकिंग कराई जा रही है। एसएसपी ने बताया कि बैंक से बाहर निकलते ही रुपयों का थैला लूट लिया गया है। माना जा रहा है कि लुटेरे बैंक के अंदर रमेश चंद्र मीना की रेकी कर रहे थे, फिर बाहर निकलते ही वारदात को अंजाम दिया। पूरे जिले में वाहनों की चेकिंग कराकर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ