सिविल सर्जन के खिलाफ युवा कांग्रेस करेगी आज धरना प्रदर्शन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सिविल सर्जन के खिलाफ युवा कांग्रेस करेगी आज धरना प्रदर्शन



सिविल सर्जन के खिलाफ युवा कांग्रेस करेगी आज धरना प्रदर्शन



 सीधी।
प्रभारी सीएमएचओ तथा सिविल सर्जन डॉ डी.के. द्विवेदी की प्रशासनिक लापरवाही से आए दिन अस्पताल में मौतें हो रही हैं जिसको लेकर आज बुधवार की सुबह 11 बजे के लगभग जिला चिकित्सालय के पार्किंग स्थल पर युवा कांग्रेस धरना प्रदर्शन करेगी। 
उल्लेखनीय है कि 22 सितंबर को प्रभारी सीएमएचओ तथा सिविल सर्जन की लापरवाही से जहां कोरोना पीड़ित कंप्यूटर व्यवसाई निशांत प्रकाश श्रीवास्तव को ना ही सही वक्त पर वेंटिलेटर का सहारा दिया गया और ना ही ऑक्सीजन सही टाइम पर दिया गया है मामला गंभीर होते देख पीड़ित को डॉक्टर के द्वारा शाम तकरीबन 6 बजे रीवा के लिए रेफर किया गया था जहां 5 घंटे बाद रात्रि 11 बजे के लगभग एंबुलेंस आई थी और इसी देरी में अंततः पीड़ित मरीज ने आइसोलेशन वार्ड के बाहर तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया था।

सिविल सर्जन को हटाने प्रदेश भर में सौंपे जा रहे ज्ञापन:-

प्रभारी सीएमएचओ तथा सिविल सर्जन की लापरवाही से नाराज जनता तथा समाजसेवियों एवं कायस्थ संगठन प्रदेश भर में ज्ञापन सौंपकर सिविल सर्जन डॉ डीके द्विवेदी को हटाने की मांग कर रहे हैं। वहीं आज बुधवार को सुबह 11 बजे युवा कांग्रेस कमेटी सीधी द्वारा एवं महिला कांग्रेस एनएसयूआई के द्वारा जिला चिकित्सालय की पार्किंग स्थल पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ