वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे तहसीलदार, पत्नी बोली तीन से चार व्यक्ति हो सकते हैं हमलावर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे तहसीलदार, पत्नी बोली तीन से चार व्यक्ति हो सकते हैं हमलावर



वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे तहसीलदार..
तहसीलदारों में भारी आक्रोश, सौंपा ज्ञापन

 सीधी

बीते मंगलवार को रात्रि तकरीबन 9:30 बजे के लगभग कुसमी तहसीलदार लवलेश मिश्रा के ऊपर अज्ञात आरोपियों ने धारदार हथियार कुल्हाड़ी से उनके सिर पर प्राणघातक हमला कर उनकी हत्या की कोशिश की थी। इस अचानक हुए हमले में बुरी तरह घायल तहसीलदार श्री मित्र को आनन-फानन में कुसमी में प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय सीधी के लिए रेफर किया गया था जहां सीधी से भी उन्हें उपचार के दौरान रीवा के लिए रेफर कर दिया गया था।


डॉक्टर जिंदल ने किया ऑपरेशन

बुधवार की प्रातः रीवा के लिए रेफर हुए तहसीलदार लवलेश मिश्रा को संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय रीवा में उपचार हेतु भर्ती किया गया जहां डॉक्टर जिंदल के द्वारा ऑपरेशन कर आईसीयू वार्ड में वेंटिलेटर पर रखा गया है जहां वो जिंदगी और मौत के बीच में संघर्ष कर रहे हैं।


तीन से चार व्यक्ति हमलावर हो सकते हैं: पत्नी

तहसीलदार की पत्नी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमलावर तीन से चार व्यक्ति हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमलावरों ने एक ही जगह पर बार-बार वार किया गया है। वहीं बातचीत में श्रीमती मिश्रा ने बताया कि इस हमले के ठीक 10 मिनट पहले हमारी बात हुई थी तब वो ठीक थे। बातचीत में उन्होंने बताया था कि दो व्यक्ति शराब पीकर जा रहे थे तब मेरे द्वारा उनको रोककर समझाइश दी गई थी। वहीं कयास लगाया जा रहा है कि शायद वही दोनों व्यक्ति आकर तहसीलदार पर हमला कर फरार हो गए हैं।


तहसीलदारों में आक्रोश, सौंपा ज्ञापन
 
कुसमी तहसीलदार लवलेश मिश्रा को पर हुए प्राणघातक हमले को लेकर रीवा तथा शहडोल संभाग सहित तहसीलदार, नायब तहसीलदार, एसडीएम रैंक के अधिकारियों में भारी आक्रोश दिखाई दे रहा है। कल बुधवार को रात्रि 8 बजे के लगभग सैकड़ों की संख्या में तहसीलदार नायब तहसीलदार एसडीएम सुरक्षा को लेकर जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट में एकत्र हुए थे जहां उन्होंने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।


कलेक्टर एसपी पहुंचे मौके पर

वहीं पूरे मामले को लेकर रात्रि 3 बजे तक कलेक्टर रवींद्र चौधरी तथा पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत जिला चिकित्सालय में ही तहसीलदार के उपचार के दौरान मौजूद रहे। वहीं सुबह तड़के जिले के दोनों बड़े अधिकारी कुसमी घटनास्थल पर पहुंचे।
घटना की रात मंगलवार को ही पुलिस अधीक्षक ने इस हमले के आरोपियों की धरपकड़ और पतासाजी करने के लिए देर रात ही एक स्पेशल टीम बनाकर कुसमी के लिए रवाना कर दी थी। पुलिस के द्वारा बताया गया कि दर्जनों की संख्या में रेत माफिया तथा शराब तस्कर एवं अन्य व्यक्तियों से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है खबर लिखे जाने तक पुलिस को मुख्य आरोपी तक पहुंचने में सफलता प्राप्त नहीं हुई थी।

फोन कॉल की भी होगी जांच

विश्वसनीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसीलदार पर हुए हमले को लेकर आरोपियों तक पहुंचने के लिए तहसीलदार की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है वहीं मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ