बड़ी खबर :रेत कारोबारी कांग्रेस नेता पर 10 हजार रुपये का इनाम, कई मामले

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बड़ी खबर :रेत कारोबारी कांग्रेस नेता पर 10 हजार रुपये का इनाम, कई मामले



बड़ी खबर : रेत कारोबारी कांग्रेस नेता पर 10 हजार रुपये का इनाम, कई मामले 



 छतरपुर।

 कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की सभा में 28 अक्टूबर को शामिल होकर कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले उत्तरप्रदेश के रेत कारोबारी चरण सिंह यादव पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है। 
रेत के कारोबारी चरण सिंह यादव पर मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा, बलवा सहित कई अपराधों दर्ज हैं। जिनमें वह भगवा थाना क्षेत्र से फरार है। बता दें कि रेत कारोबारी चरण सिंह 28 अक्टूबर को बड़ामलहरा में पूर्व सीएम कमल नाथ की सभा मे कांग्रेस में शामिल हुआ था।

बड़ामलहरा में आयोजित चुनावी सभा में रेत कारोबारी नेता चरण सिंह यादव कमलनाथ के मंच पर कांग्रेस में शामिल हुए। चरण सिंह यादव पिछले दो महीने से बड़ामलहरा विधानसभा में सक्रिय हैं। पहले बड़ामलहरा से चुनाव लडऩे को लेकर भी उनके नाम की अटकलें थीं लेकिन जब टिकिट नहीं मिली तो वे बड़ामलहरा क्षेत्र में यादव समाज की बैठकों के माध्यम से कांग्रेस के लिए काम कर रहे थे। सभा के दौरान कमलनाथ ने उन्हें कांग्रेस में शामिल किया था।


चरण सिंह यादव के खिलाफ उत्तरप्रदेश के झांसी व लखनऊ में राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम, गैंगस्टर, डकैती, घर में घुसकर मारपीट, शासकीय कार्य मे बाधा, एससीएसटी एक्ट, पीसीआर एक्ट,लोकप्रतिनिधित्व एक्ट, गुड़ा अधिनियम समेत 16 केस दर्ज हैं। जिसमें से राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के केस में चरण सिंह को सजा हुई है, जबकि कुछ केसों की सुनवाई कोर्ट में चल रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ