उपचुनाव 2020: मुख्यमंत्री ने अनूपपुर में चुनाव सभा को किया संबोधित

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

उपचुनाव 2020: मुख्यमंत्री ने अनूपपुर में चुनाव सभा को किया संबोधित




मुख्यमंत्री ने अनूपपुर में चुनाव सभा को किया संबोधित

 अनूपपुर।

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर में अपनी सरकार में मंत्री बिसाहूलाल सिंह का एहसान मानते हुए कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनाने में इनका बड़ा योगदान रहा है। इतने मेच्योर, सीनियर और पांच बार के विधायक बिसाहूलाल सिंह ने उनसे कहा कि इस सरकार को हटाना है और इस्तीफा देकर बाहर आ गए। शिवराज ने कहा कि इनके अंदर कोई स्वार्थ नहीं है, न इन्होंने कभी कुछ मांगा।

शिवराज सिंह चौहान अनूपपुर विधानसभा के खूंटाटोला में मंत्री बिसाहूलाल सिंह के पक्ष में सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा- अगर आज मैं मुख्यमंत्री हूं तो इसमें बिसाहूलाल सिंह का बड़ा योगदान है। उनके इस्तीफे की वजह से ही मुख्यमंत्री बना। वरना मैं आज मुख्यमंत्री नहीं होता। उन्होंने ही कहा कि अब मुझे कांग्रेस में नहीं रहना है। उन्होंने विकास का कोई काम नहीं किया। मुख्यमंत्री शिवराज ने अनूपपुर में दूसरी सभा फुनगा में करते हुए कहा- कल एक नेता दिल्ली से आए और कहते हैं शिवराज कमीने हैं। एक कांग्रेस नेता कहते हैं कि मैं नंगा हूं। चौथी बार जो मुख्यमंत्री है, उसे नालायक, कमीना, भूखा नंगा कहा जा रहा है। कमलनाथ तुम्हें धन का घमंड होगा, लेकिन यह जनता घमंड सहन नहीं करेगी। इसे चूर-चूर कर देगी।

शिवराज ने कहा- क्या मध्यप्रदेश के बेटे को गालियां दी जाएंगी रोज? क्या कमीना कहने का अधिकार है तुम्हें? क्या राजनीति में मुद्दा यही है कि शिवराज कमीना है, नंगा-भूखा है। क्या कांग्रेस का यही एजेंडा है। सवा साल में कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया, वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था। शिवराज ने आगे कहा- कमलनाथ-दिग्विजय सिंह ने महापाप किया, बड़े पदों की बोलियां लगती थी। विधायकों व मंत्रियों के लिए टाइम नहीं होता था, लेकिन कोई दलाल और बड़ा उद्योगपति आ जाता था तो द्वार खुल जाता था। आपने लोकतंत्र को अपमानित किया है। हम जनता को प्रणाम करते हैं तो कमलनाथ कहते हैं कि मैं घुटने टेकता हूं। गरीबों की सेवा के आनंद का कमलनाथ तुम कल्पना नहीं कर सकते। मेरे कितने नाम रख दिए, घुटने टेक, नारियल लेकर चलता है, अब कहते हैं कि नारियल का ट्रक लेकर चलता है। विकास करेंगे तो नारियल फोड़ेंगे ही। अभी तो ये विकास का ट्रेलर है। सीएम  ने कहा कि उन्होंने विकास तो दूर जनकल्याणकारी योजनाओं को ही बंद कर दिया। कमलनाथ केवल पैसे न होने का ही रोना रोते थे। अपनी गरीब गर्भवती बहनों को 16 हजार रुपए देता था, ताकि उनके घर भी लड्डू बन जाए। गरीब की असामायिक मौत पर विधवा बहन को 4 लाख रुपए देने की योजना मैंने बनाई थी। कमलनाथ ने तो बहन-बेटियों के कल्याण की इन योजनाओं को बंद करने का पाप किया। नरेंद्र मोदी अद्भुत नेता हैं। उन्होंने भारत का मान-सम्मान और गौरव पूरे विश्व में बढ़ाया है। आपका भाजपा को दिया गया वोट न सिर्फ हमारी सरकार को स्थायित्व देगा, बल्कि प्रधानमंत्री के हाथों को भी मजबूत करेगा। इसलिए आपसे आग्रह करने आया हूं कि भाजपा को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाइए और प्रदेश के विकास का मार्ग प्रशस्त कीजिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ