ह्रदयविदारक घटना:हाथरस के बाद बलरामपुर में 22 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप,हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ह्रदयविदारक घटना:हाथरस के बाद बलरामपुर में 22 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप,हुई मौत



ह्रदयविदारक घटना: हाथरस के बाद बलरामपुर में 22 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप,हुई मौत


उत्तरप्रदेश के हाथरस में युवती की चिता अभी ठंडी भी नहीं हुई थी के बलरामपुर में फिर एक और ह्रदयविदारक घटना सामने आई है
उत्तरप्रदेश में लगातार ह्रदयविदारक घटना सामने आ रही है अभी हाथरस की आग ठंडी नहीं हुई वहीं फिर एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार लडक़ी किसी प्राइवेट कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई करती है वह एड्मिसन के लिए गई थी। लेकिन बहुत देर तक जब घर नहीं लौटी तो परिजन पता करने लगे। कुछ समय से एक रिक्शा वाला उसे घर छोड़ आया।
अब योगी सरकार कटघरे में खड़ी हो गई है। क्योंकि लगातार उत्तरप्रदेश में घटना सामने आ रही है। कई विपक्षी पार्टिया योगी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे है।

यूपी के बलरामपुर में छात्रा के साथ गैंगरेप, हॉस्पिटल पहुंचने से पहले हुई मौत:-

बलरामपुर में  गैंगरेप पीड़िता को अस्पताल ले जाने लगे जिसकी रास्ते मे ही मौत हो गई। हैवानों ने कॉलेज जा रही छात्रा को रास्ते मे किसी किराना दुकान के पीछे लेकर उसके साथ गैंगरेप का अंजाम दिए थे।

दरिदों ने तोड़ दिए थे कमर और पैर:-

परिजनों का आरोप था कि लड़की के साथ गैंगरेप कर उसका पैर और कमर तोड़ दिए थे। इस बजह से वह खड़ी नही हो पा रही थी।और न ही कुछ बोल पा रही थी। हालांकि बलरामपुर पुलिस ने कमर और पैर को टूटने से इनकार किया है।

मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे 22 वर्षीय छात्रा अपने घर से एक कॉलेज में एडमिशन के लिए गई थी. पीड़िता की मां के मुताबिक, तभी कुछ लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. शाम तक न लौटने पर परिजनों ने उसे फोन करना शुरू किया तो उसका फोन बंद आ रहा था. लड़की को एक रिक्शा वाला एक नाबालिग बच्चे के साथ बेहोशी की हालत में तकरीबन 7:00 बजे लेकर आता है. लड़की की हालत बेहद खराब थी और वो कुछ भी नहीं बोल पा रही थी. उसके हाथ पर ग्लूकोज चढ़ाने वाला वीगो लगा हुआ था.

मृतका की मां का आरोप है कि उसकी लड़की एक डिग्री कॉलेज में एडमिशन कराने गई थी. तभी उसका अपहरण कर उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगा कर बेहोश कर दिया गया था। फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. मृतका की मां का यह भी आरोप है कि जिन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया उन्होंने न केवल उसकी कमर तोड़ी बल्कि उसकी टांग भी तोड़ दी. इससे लड़की न तो खड़ी हो पा रही थी न ही बोल पा रही थी. उसने बस इतना कहा कि उसके पेट मे तेज जलन हो रही है और वह मर जाएगी।
हालांकि पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कमर पैर टूटने की रिपोर्ट नहीं आई है।

बलरामपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है पुलिस के मुताबिक एक आरोपी का नाम शाहिद पिता हबीबुल्ला निवासी गैंसड़ी, दूसरे आरोपी का नाम साहिल, पिता हमीदुल्ला निवासी गैंसड़ी के रहने वाले हैं।
पुलिस ने कहा है कि इस प्रकरण में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है.।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ