9 वर्षीय बच्ची ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

9 वर्षीय बच्ची ने फांसी लगाकर की आत्महत्या



9 वर्षीय बच्ची ने फांसी लगाकर की आत्महत्या



मां की डांट से गुस्सा होकर 9 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मेरी जानकारी के अनुसार बच्ची कक्षा दूसरी में पढ़ती थी उसके पिता के अनुसार वह घर में पाले हुए खरगोश के साथ खेलना चाहती थी लेकिन उसकी मां उसे डांट दिया इससे नाराज होकर वह छत में जाकर फांसी के फंदे पर झूल गई।

मामला की राजधानी भोपाल का है मिली जानकारी के अनुसार श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र में दूसरी क्लास में पढ़ने वाली 9 साल की एक बच्ची ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

श्यामला हिल्स पुलिस के अनुसार, समर्थ केवट एक बिल्डिंग में गार्ड हैं। वे परिवार के साथ स्मार्ट रोड स्थित बालाजी सेरेमोनियल के कमरे में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शनिवार रात वे उनका 11 साल का बेटा, पत्नी और 9 साल की बेटी राधिका घर पर थीं। राधिका खरगोश के साथ खेलना चाह रही थी। वह उन्हें छत से नीचे लाने की जिद करने लगी। इस पर उसकी मां ने उसे डांट दिया इससे नाराज होकर वह वहां से चली गई। बहुत देर तक ढूढ़ने के बाद जब छत पर गए तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई। बेटी दुपट्टे से फंदा लगा चुकी थी। उन्होंने उसे फंदे से उतारा और पानी पिलाने का प्रयास किया। कई बार मुंह में पानी डाला, लेकिन बेटी के शरीर में कोई हरकत नहीं आई। 

पुलिस ने रविवार दोपहर बच्ची का पोस्टमार्टम कराया।
थाना प्रभारी तरुण भाटी ने बताया कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उनके पिता समर्थ बच्ची का शव फंदे से उतार चुके थे। पूरा परिवार गम में है। इसलिए अब तक उनके बयान नहीं हो सके। परिजन के शुरुआती बयान के अनुसार यह एक सुसाइड का केस है। लेकिन यह किन हालात में और कैसे घटना हुई? इसकी जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ