अवैध रूप जोड़ा गया तिलिस्म चंद सेकंड मे हुआ ध्वस्त,30 दुकाने तुड़वाकर जमीन को कराया कब्जा मुक्त

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अवैध रूप जोड़ा गया तिलिस्म चंद सेकंड मे हुआ ध्वस्त,30 दुकाने तुड़वाकर जमीन को कराया कब्जा मुक्त



अवैध रूप जोड़ा गया तिलिस्म चंद सेकंड मे हुआ ध्वस्त,30 दुकाने तुड़वाकर जमीन को कराया कब्जा मुक्त



 अलीगढ़ खैर तहसील क्षेत्र में वर्षों का तिलिस्म ढह गया चंद सेकंडो में ऐसा चला जेसीबी का पंजा की वर्षों से किया गया अवैध कब्जा चंद लम्हों में टूट कर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया जी हां उत्तर प्रदेश सरकार की आदेश के अनुपालन में अलीगढ़ के जिला अधिकारी के आदेश के बाद खैर के उपजिलाधिकारी और तहसीलदार द्वारा खैर तहसील के क्षेत्रों में हो रहे ग्राम समाज की जमीनों पर अवैध कब्जे और अवैध अतिक्रमण करके बनाई गई दुकानों पर बड़ी कार्यवाही करने को लेकर आज तहसील की टीम गठित की गई थी  जिसके बाद तहसील टीम के द्वारा मौके पर खड़े होकर जेसीबी मशीन के माध्यम से अवैध कब्जों पर महाबली के पंजे से प्रहार करते हुए वार किया गया। जहां अवैध भूमि पर हो रहे कब्जों पर जिला प्रशासन ने एक बार फिर से मुक्त कराते हुए  ग्राम समाज की जमीनों और अवैध अतिक्रमण पर अपनी मोहर लगाते हुए झंडे गाड़ दिए गए है।

 *खैर तहसील क्षेत्र* के अलीगढ़ पलवल हाईवे के सड़क किनारे बनी अवैध रूप से ग्राम समाज के चारागाह की जमीन पर स्थान में ग्रामीणों द्वारा वर्षों से कब्जा किया हुआ था  अवैध कब्जा और अवैध तरीके से किए गए निर्माणों को लेकर एसडीएम खैर के नेतृत्व मे राजस्व विभाग और पुलिस टीम ने अर्राना में दुकानों को तुड़वाकर जमीन को कब्जा मुक्त कराया गया है। डीएम अलीगढ़ चन्द्रभूषण सिंह के निर्देश पर एसडीएम खैर अंजनी कुमार के नेतृत्व में राजस्व की टीम, पुलिस फोर्स के साथ आज सुबह 10:00 बजे से अर्राना गांव में चारागाह की जमीन पर अवैध रूप से बनी 30 दुकानें को जेसीबी द्वारा तुड़वाकर जमीन को कब्जा मुक्त कराया।

 खैर उप जिलाधिकारी अंजनी कुमार सिंह ने कहा अर्राना गांव के अंदर 10, हजार गज ग्राम समाज  की चारागाह जमीन पर 30 लोगों केे द्वारा दुकानें बनाकर  अवैध कब्जा किया हुआ था और करीब 10 खोके रखे हुए थे अवैध कब्जा करने वाले इन सभी लोगोंं को न्यायालय से बेदखल करने और कई बार की चेतावनी और दिए गए समय केेे बाद  भी अवैध कब्जा नहीं हटाया गया। जिसके बाद आज राजस्व विभाााग की टीम ने न्यायालय द्वारा दिए गए बेदखली के आदेश के  अनुपालन मे आज तहसीलदार औऱ पुलिस फोर्स के साथ राजस्व विभाग की टीम द्वारा लगभग (13) बीघा जमीन से अवैध कब्जे को हटवाया गया।



 रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव खैर अलीगढ़

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ