नाबालिक लड़की को डेट पर बुलाकर किया रेप,स्थानीय लोगों के शिकायत के बाद पहुंचे पूर्व मंत्री

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नाबालिक लड़की को डेट पर बुलाकर किया रेप,स्थानीय लोगों के शिकायत के बाद पहुंचे पूर्व मंत्री





नाबालिक लड़की को डेट पर बुलाकर किया रेप,स्थानीय लोगों के शिकायत के बाद पहुंचे पूर्व मंत्री



भोपाल।
मध्यप्रदेश में लागतार रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं , सरकार कितना भी सख्त रवैया अपना ले लेकिन हैवानों को कोई असर नहीं पड़ रहा है, एक ऐसा ही मामला सामने आया है, 14 साल की लड़की को झूठे प्यार के जाल में फंसाकर दुष्कर्म का शिकार बनाया गया। डेटिंग एप पर 4 दिन पहले लड़की की दोस्ती आरोपी से हुई थी। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के दिन लड़की स्कूल के नाम पर घर से निकली और डेटिंग एप वाले बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंच गई। शाहपुरा इलाके में लड़के ने नाबालिग लड़की के साथ उसकी मर्जी के खिलाफ बलात्कार किया। घटना के तत्काल बाद इसका खुलासा हो गया क्योंकि लड़की बदहवास हालत में शाहपुरा लेक के पास लोगों को नजर आई।


पाल के शाहपुरा इलाके में हुई इस वारदात का आरोपी युवक राजेंद्र नगर पटना (बिहार) का रहने वाला है। उसकी उम्र 23 साल है। पीड़िता ने बताया कि युवराज ने 4 दिन पहले उससे डेटिंग एप पर दोस्ती की थी। उसके बाद मिलने के बहाने बुलाया और फिर रेप किया। लड़की घर से स्कूल का कहकर निकली थी। युवक उसे ऑटो से शाहपुरा ए सेक्टर ले गया। वहां उसके साथ रेप किया। पुलिस ने आरोपी युवक के साथ रहने वाले उसके साथी को भी हिरासत में ले लिया है। नाबालिग लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। उसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ किन धाराओं में प्रकरण दर्ज करना है यह तय किया जाएगा।


घटना के बाद पीड़ित नाबालिग लड़की शाहपुरा लेक के पास पहुंची। वो सहमी हुई थी। स्थानीय लोगों की शिकायत पर मौके पर पहुंचे पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने पुलिस से तत्काल एक्शन लेने की मांग की। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा प्रदेश में रेप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में सरकार को अब गंभीर कदम उठाना चाहिए। रेप से जुड़े मामलों की फास्ट ट्रैक में सुनवाई होना चाहिए और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ