ढोंगी बाबा ने एक लडक़ी को शादी का झांसा दिया फिर जड़ी बूटी दवाई खिलाकर किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ढोंगी बाबा ने एक लडक़ी को शादी का झांसा दिया फिर जड़ी बूटी दवाई खिलाकर किया दुष्कर्म



ढोंगी बाबा ने एक लडक़ी को शादी का झांसा दिया फिर जड़ी बूटी दवाई खिलाकर किया दुष्कर्म


एक लड़की ने एक ढोंगी बाबा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। लड़की ने आरोप लगाया है कि ढोंगी बाबा ने यौन उत्तेजना बढ़ाने वाली जड़ी बूटियां खिलाकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। उसके अलावा और भी कई लड़कियों के साथ ढोंगी बाबा ने ऐसा ही कृत्य किया है 
मामला मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिला अंतर्गत तेंदूखेड़ा का है जहां पीपरवानी की पहाड़ी पर स्थित मृगन्नाथ धाम में रहने वाले बाबा अखंड चैतन्य बापू उर्फ आशीष कश्यप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

नरसिंहपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उज्जैन के क्षिप्रा ग्राम का निवासी आशीष कश्यप, इंदौर में पढ़ाई करने के बाद काचरकोना गांव के एक मंदिर पर रहने लगा था लेकिन कुछ समय बाद मृग्न्नाथ धाम पहुंचा और यहां रहने का निर्णय कर लिया। कभी चार माह तो कभी छह माह का निर्जला व्रत तो कभी कठोर साधना का स्वांग रचकर बंद कमरे में अनुष्ठान कर धर्म के प्रति आस्था रखने वालों को भ्रमित करता रहा। 

पूजा पाठ के तरीके से प्रभावित करके लड़की को जाल में फंसाया
ढोंगी ने पाखंड रचकर एक युवती को झांसे में लिया और शादी करने का भरोसा देकर दुष्कर्म किया है।

 पीड़ित युवती ने बताया कि 3-4 वर्ष पहले इंदौर में आशीष कश्यप से अचानक मुलाकात हुई थी और वह पूजा-पाठ से प्रभावित होकर ढोंगी बाबा के संपर्क में आ गइ। बाद में पूजन-पाठ के सिलसिले में कथित ढोंगी बाबा से काफी बातें होने लगीं। धीरे-धीरे उससे संपर्क बढ़ा और ढोंगी बाबा ने उसे अपनी शिष्या बना लिया। 

 उत्तेजना पैदा करने वाली देसी दवाई खिलाकर करता था बलात्कार:- 

इसके साथ ही मृगन्नाथ धाम भी आने-जाने का क्रम शुरू हो गया। इसी बीच ढोंगी बाबा आशीष ने यौन उत्तेजना बढ़ाने वाली जड़ी बूटियों खिलाकर शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। जड़ी बूटी का प्रभाव खत्म होने पर जब लड़की ने ढोंगी बाबा से ऐसा कृत्य करने के बारे में सवाल किया तो उसने जवाब दिया की अखंड चैतन्य बापू ने उससे शादी करने का वादा किया है।

कई लड़कियों को बना चुका है शिकार: पीड़िता 


जब आरोपी आशीष ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली तो पीड़िता ने उसकी इस हरकत का विरोध किया। इस पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़ित युवती किसी तरह आशीष के चंगुल से जान बचाकर भागी और पुलिस अधीक्षक को आपबीती बताई। आरोपी आशीष कश्यप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित युवती ने यह भी स्पष्ट किया है कि उक्त ढोंगी के अन्य लड़कियों से भी अवैध संबंध हैं, लेकिन भय और बदनामी के कारण वे सामने नहीं आ पा रहीं हैं। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आशीष कश्यप उर्फ अखंड चैतन्य बापू के खिलाफ 376 (2) के तहत केस कायम किया गया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।-

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ