राहुल ने बाणसागर नहर बस हादसे को लेकर दी श्रद्धांजलि,पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे उनके घर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राहुल ने बाणसागर नहर बस हादसे को लेकर दी श्रद्धांजलि,पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे उनके घर



राहुल ने बाणसागर नहर बस हादसे को लेकर दी श्रद्धांजलि,पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे उनके घर


सीधी।
पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल कल सोमवार को चुरहट आए जिन्होने बाणसागर नहर बस हादसे में मृतकों के प्रति संवेदना जाहिर की है। उन्होने कहा कि इस मामले में प्रशासन को सचेत होने की जरूरत है। घटनाएं होती रहती हैं लेकिन सीधी जिले में जो बड़ी घटना हुई है वो कहीं न कहीं सरकार की नाकामी मानी जा सकती है। हालांकि उन्होने कहा कि पूरे मामले को लेकर जांच की बात तो की जा रही है लेकिन मुख्यमंत्री क्या करते हैं यह तो अब आने वाला समय ही बताएगा। 
विलम्ब से आए लेकिन आने के बाद चुरहट विधानसभा क्षेत्र के सभी गांव में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। उनके द्वारा बस हादसे में मृतकों के परिजनों के घर जाकर उन्हे ढाढस बंधाया तथा परिजनों को सांत्वना दी गई। 
पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल सेमरिया, पोड़ी गए जहां मोहन साकेत के घर शोक संवेदना व्यक्त की, वहीं पिपरहा घटना स्थल में बहादुर बच्ची से भी मुलाकात किये। इसके अलावा अन्य स्थानों में भी उनके द्वारा मृतकों के परिजनों से मुलाकात की गई। चुरहट क्षेत्र में रामपुर नैकिन अंतर्गत कई घरों में उनके द्वारा मुलाकात की गई। उनके द्वारा आश्वासन भी दिया गया कि कहीं भी दिक्कत होगी तो हम साथ में है। मृतक के परिजनों को आश्वासन भी दिया गया कि परिजनों के साथ कांग्रेस पार्टी पूरी मदद करने के लिए तैयार है। उल्लेखनीय है कि इस घटना के कई दिन बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल आए हैं। 

*देर से आने के बाद भी खुश रहे कार्यकर्ता*

पूर्व नेता प्रतिपक्ष भले ही देर से आए लेकिन लोगों में तसल्ली का आलम देखा गया। हालांकि पूर्व नेता प्रतिपक्ष को उसी दौरान आना चाहिए लेकिन पता चला कि उनकी आंख का आपरेशन हो गया था जिस वजह से वे नहीं आए फिर भी जब आए तो क्षेत्रीय लोगों अपने नेता को आने को लेकर प्रसन्नता भी जाहिर की है। फिलहाल नेता के आने में विलम्ब को लेकर भी कहीं न कहीं सवाल उठते रहे हैं। फिर भी आखिरकार नेता क्षेत्र में दौरे को लेकर आ गए हैं। वो आज मंगलवार को भी रुकेंगे, अब जाहिर है कि सीधी जिले में भी उनका दौरा हो सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ