पत्नी और बेटियों की चरित्र पर था शक, पति ने हथौड़े से किया हमला,2 की मौत एक गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पत्नी और बेटियों की चरित्र पर था शक, पति ने हथौड़े से किया हमला,2 की मौत एक गंभीर



पत्नी और बेटियों की चरित्र पर था शक, पति ने हथौड़े से किया हमला,2 की मौत एक गंभीर


 एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 60 वर्षीय व्यक्ति ने मंगलवार की देर रात अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर हथौड़े से हमला कर दिया। जिससे कारण पत्नी और दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बुलंदशहर एसएसपी, एसपी देहात और शिकारपुर पुलिस मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्मट के लिए भेज दिया है।

ये मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, सईद मेंटल (60) अपनी पत्नी सफिला और तीन बेटियों के साथ अंबेडकर नगर इलाके में रहता है।

मंगलवार की देर रात सईद मेंटल ने अपनी पत्नी सफिला (50), बेटी रजिया (20), शबाना (15) और तीसरे बेटी सुल्ताना (18) के सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया। इस हमले में सईद की पत्नी सफिला, बेटी रजिया और शबाना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुल्ताना को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अभियुक्त सईद मेंटल घटना को अंजाम देने के बाद मौका-ए-वारदात से फरार हो गया। उसकी गिरफ्तार के प्रयास किए जा रहे है। एसएसपी ने बताया कि सईद के दो बेटे भी है, जो अपने पिता की हरकतों से तंग आकर घर छोड़कर चले गए और दूर जाकर रहने लगे। बताया कि आरोपी की पत्नी और बेटियां मजदूरी करती थी। सईद मानिसक रूप से कमजोर है, जिसकी वजह से इसका नाम सईद मेंटल पड़ गया था।

एसएसपी ने बताया कि अभी तक की जांच पड़ताल में सामने आया है कि सईद अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक करता था। इसी शक के चलते सईट मेंटल ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस हत्यारोपित सईद मेंटल की तलाश कर रही है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह का दावा है तिहरे हत्याकांड के आरोपी सईद मेंटल को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ