मुँह में अंडा डालकर 3 साल की मासूम के साथ नाबालिक लड़के ने किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुँह में अंडा डालकर 3 साल की मासूम के साथ नाबालिक लड़के ने किया दुष्कर्म



मुँह में अंडा डालकर 3 साल की मासूम  के साथ नाबालिक लड़के ने किया दुष्कर्म


 इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मध्यप्रदेश के मजदूर की तीन साल की छोटी बच्ची एक फैक्ट्री परिसर में खेल रही थी, तभी उसे कोई उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया. बच्ची शोर न मचा सके इसलिए उसके मुंह में अंडा डाल दिया. घटना के बाद बच्ची को गंभीर हालत में धरसीवां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत नाजुक होने से उसे तत्काल रायपुर के मेकाहारा अस्पताल भेजा गया है.
बता दें कि धरसीवां के सांकरा में घंटी बनाने वाली फैक्ट्री है.इसी में छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के मजदूर भी काम करते है. जब बच्ची के पिता काम कर रहे तब बच्ची फैक्ट्री परिसर में ही खेल रही थी. लेकिन बच्ची अचानक गायब हो जाती है. जब परिजन उसकी तलाश में निकले तो कुछ दूरी पर खंडहर के पास बच्ची बेहोश पड़ी मिली. जिसके मुंह में अंडा ठूसा हुआ था.
घटना के बाद परिजन बच्ची को गंभीर हालत में धरसीवां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था लेकिन बच्ची की हालत बेहद नाजुक होने से उसे तत्काल रायपुर के मेकाहारा भेजा गया है. जहां उसका इलाज जारी है, जबिक उरला सीएसपी अक्षय कुमार से मिली जानकारी की अनुसार दुष्कर्म का आरोपित नाबालिग है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ