होली पर हादसा: तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर दुकानों में घुसा,8 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

होली पर हादसा: तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर दुकानों में घुसा,8 लोगों की हुई दर्दनाक मौत



होली पर हादसा: तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर दुकानों में घुसा,8 लोगों की हुई दर्दनाक मौत


एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर दुकानों में घुस गया जिससे 8 लोंगो की मौत हो गई, ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी फल सब्जी की दुकानों को तोड़ते हुए घर मे जा घुसा, दूकान पर खड़े ग्रहकों को रौंद दिया। मिली जानकारी के अनुसार बिहार के नालंदा जिले के तेल्हाड़ा में भयंकर सड़क हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क से लगी दुकानों में घुस गया। दुकानों में घुसने से पहले ट्रक ने सड़क किनारे फल-सब्जी की दुकान लगाने वालों को कुचला और फिर दीवार से टकरा कर मिठाई दुकान में खड़े-बैठे लोगों को भी रौंद दिया। इस घटना में 8 लोगों की जान चली गई। वहीं, काफी लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई।

सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंची। पुलिस ने लाशें उठवाईं। उधर, घटनास्थल गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर उस ट्रक में आग लगा दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, घटना एकंगरसराय थाना क्षेत्र के ताड़पर मोहल्ले में हुई है। पहले 6 शवों को निकाला गया था। बाद में मृतकों की संख्या और बढ़ी। कई लोगों की हालत गंभीर है। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। खबर मिली है कि, घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक को तो फूंका ही, पुलिसकर्मियों पर भी जमकर ईंट-पत्थर फेंके।


SI समेत 5 पुलिसकर्मी जख्मी

भीड़ ने 50 मीटर दूर तेल्हाड़ा थाने में घुसकर पुलिस की 8 गाड़ियों को फूंक दिया। उधर, जिस ट्रक ने सड़क किनारे की दुकानों के लोगों को कुचला था, उस ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। एक वृद्ध ने बताया कि, मारे गए लोगों की संख्या 8 से ज्यादा हो सकती है, क्योंकि कई लोग कुचले पड़े हुए थे। ट्रक की टक्कर से दुकानें तहस-नहस हो गईं थीं। पता चला है कि, बिहार पुलिस के सब इंस्पेक्टर 5 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ