राज्यमंत्री के भतीजे की हत्या कर शव की सड़क पर फेंका,जिले में फैली सनसनी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राज्यमंत्री के भतीजे की हत्या कर शव की सड़क पर फेंका,जिले में फैली सनसनी



राज्यमंत्री के भतीजे की हत्या कर शव को सड़क पर फेंका,जिले में फैली सनसनी


भोपाल। 
मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में राज्य मंत्री श्री ओपीएस भदौरिया के बंगले पर फायरिंग के बाद आज उनके भतीजे मिथुन भदौरिया की हत्या कर दी गई। मिथुन की उम्र 30 साल थी। हत्या भिंड जिले के गोरमी थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है
मृतक के सिर में धारदार हथियार के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि मिथुन भदौरिया की हत्या कुल्हाड़ी से की गई है। गोरमी थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

भिंड पुलिस के सूत्रों ने बताया कि गोरमी थाना क्षेत्र के अकलोनी इलाके में एक युवक लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम में जाकर देखा तो युवक की हत्या की गई थी। कुल्हाड़ी जैसे किसी धारदार हथियार से युवक के सिर पर हमला किया गया था। युवक की पहचान मिथुन भदौरिया के रूप में हुई है। 
सूचना मिलते ही गोरमी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाश का पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मेहगांव ले जाया गया।
बताया गया है कि मरने वाला युवक मिथुन भदौरिया, मध्य प्रदेश शासन के राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया का भतीजा है। राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया भी अकलौनी गांव के रहने वाले हैं। कुछ दिनों पहले मंत्री भदौरिया के बंगले के बाहर फायरिंग हुई थी। फिलहाल पुलिस के पास किसी सवाल का जवाब नहीं है। राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया की ओर से भी कोई बयान नहीं आया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ