लाइव शो के दौरान स्टूडियो में पत्रकार के ऊपर गिरा विशाल टीवी सेट, जानिए फिर क्या हुआ

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लाइव शो के दौरान स्टूडियो में पत्रकार के ऊपर गिरा विशाल टीवी सेट, जानिए फिर क्या हुआ



लाइव शो के दौरान स्टूडियो में पत्रकार के ऊपर  गिरा विशाल टीवी सेट, जानिए फिर क्या हुआ



 लाइव शो के दौरान स्टूडियो में एक पत्रकार पर विशाल टीवी सेट गिर गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि पत्रकार को ज्यादा चोट नहीं आई। जिस समय टीवी पत्रकार के ऊपर गिरता है, तब एक एंकर शो को संभालते हुए ब्रेक ले लेता है।वही स्टूडियो में अन्य मौजूद लोग हैरान जो जाते हैं।दरअसल ये पूरी घटना टीवी चैनल ईसएपीएन कोलंबिया में काम करने वाले पत्रकार कार्लोस ओर्डूज के साथ घटी। उन्हें मामूली चोट आई है।

वायरल वीडियो में साफ दिखाई  देता है कि स्टूडियो में 6 लोग मौजूद हैं। तभी अचानक वहां बैठे जर्नलिस्ट पर बड़ा टीवी गिरता है
टेलिविजन इतनी तेजी से गिरा की कार्लोस नीचे दब जाते हैं। ये घटना कैमरे में कैद हो गई। हालांकि कैमरा मैन ने समझदारी दिखाते हुए कैमरे को होस्ट की तरफ मोड़ दिया। वहीं एंकर ने भी तुरंत ब्रेक का ऐलान कर दिया।
कार्लोस ओर्डूज के मेडिकल चेकअप में उनकी नाक पर हल्की चोट का पता चला, बाकि वह पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। उन्होंने बाद में ट्विटर पर एक पोस्ट किया। लिखा कि बीती रात हुई दुर्घटना के बाद जिन लोगों ने मेरे बारे में लिखा और मेरे स्वस्थ होने की दुआ की, मैं आपसे कहना चाहता हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। भगवान की कृपा से मेडिकल जांच में कोई दिक्कत नहीं आई है। केवल नाक पर चोट आई है। साथ ही ओर्डूज ने ट्विटर पर एक वीडियो मैसेज भी पोस्ट किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ