दोस्त की प्रेमिका के गाल में रंग लगाना पड़ा महंगा , युवक पर जमकर बरसाए लात घूंसे,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दोस्त की प्रेमिका के गाल में रंग लगाना पड़ा महंगा , युवक पर जमकर बरसाए लात घूंसे,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल




दोस्त की प्रेमिका के गाल में रंग लगाना पड़ा महंगा , युवक पर ,जमकर बरसाए लात घूंसे,वीडियो सोशल मीडिया में वायरल



ग्वालियर। 


होली का ऐसा त्योहार है कि इसमें सभी एक दूसरे पर रंग अबीर लगा सकते हैं कहते भी हैं बुरा न मानो होली है, लेकिन यहाँ कुछ उल्टा हो गया एक युवक अपने दोस्त की गर्लफ्रैंड के गाल में रंग लगा दिया तो उसकी जमकर धुनाई कर दी गई। जिसका वीडियो किसी ने बनाकर सोसल मीडिया में शेयर कर दिया, उक्त वीडियो में लड़के एवं लडकिया सभी उस युवक को पीट रहे हैं। घटना का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर सामने आया।    

वीडियो में झगड़े वाली जगह ग्वालियर जिले की समाधिया कॉलोनी की बताई जा रही है। माधवगंज और जनकगंज पुलिस ने झगड़े की पुष्टि नहीं की है। पुलिस वीडियो के बारे में पड़ताल करने की बात कह रही है। मंगलवार दोपहर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एक लड़के को कुछ लड़कियां और लड़के पीट रहे हैं। पिटने वाले लड़के के कुछ साथी उसे बचाने का प्रयास कर रहे हैं। 25 सेकंड का यह वीडियो दोपहर में ही पूरे शहर में फैल गया। इसमें मारपीट करने वालों की पहचान नहीं हुई है, लेकिन वीडियो वायरल होने के साथ-साथ एक मैसेज भी चल रहा है, जिसमें इस वीडियो को सोमवार शाम 4 बजे समाधिया कॉलोनी का बताया जा रहा है। 

पिटने वाले युवक ने एक दोस्त की फ्रेंड को गाल पर रंग लगा दिया था। रंग लगाने से लड़की का दोस्त नाराज हुआ और विवाद हो गया। इस मामले में जब माधवगंज और जनकगंज थाना पुलिस से बात की गई तो दोनों ही थाना पुलिस ने वीडियो से अनजान होने की बात कही। साथ ही दोनों थानों में इस तरह की मारपीट की कोई FIR तक नहीं है। न ही कोई आवेदन है। जब वीडियो पुलिस को दिखाया गया तो उनका कहना है कि वीडियो में सिर्फ जगह दिख रही है। यह भी नहीं कहा जा सकता कि वह समाधिया कॉलोनी है, इसलिए वीडियो की सच्चाई पता लगा रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ