तोमर बने मैन ऑफ द मैच

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

तोमर बने मैन ऑफ द मैच


तोमर बने मैन ऑफ द मैच 

    भोपाल । 
चम्बल संभाग में खेली गई हीरालाल गायकवाड़ ट्रॉफी इंटर डिवीजन क्रिकेट प्रतियोगिता भोपाल डिवीजन ने रीवा को आठ विकेट से हराकर जीत ली।
चंबल में खेले रह मुकाबले में भोपाल के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी कर रीवा की दूसरी पारी को 225 रनों पर समेट दिला। भोपाल के ऑलराउंडर प्रारब्ध मिश्रा ने चार, कप्‍तान युवराज नेमा और पृथ्‍वीरात सिंह तोमर ने दो-दो विकेट लिए। वहीं एक विकेट तनिष्‍क यादव ने हासिल किया। भोपाल ने पहली पारी में 190 रनों की विशाल बढत हासिल की थी, इसी का फायदा उन्हें दूसरी पारी में मिला। इसलिए भोपाल को इस मैच को जीतने के लिए 35 रनों का आसान लक्ष्‍य मिला। भोपाल टीम यह लक्ष्‍य दो विकेट खोकर आसानी से प्राप्‍त कर लिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच पृथ्‍वी सिंह तोमर बने। टीम भोपाल कप्‍तानी युवराज नेमा ने संभाली थी, प्रारब्‍ध मिश्रा और पृथ्‍वी सिंह तोमर ने भी अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। टीम में कोच की भूमिका वरिष्‍ठ क्रिकेटर ज्‍योतिरादित्‍य सिंह ने संभाली थी। वहीं बतौर मैनेजर वरिष्‍ठ क्रिकेटर अनवर उस्‍मानी ने निभाई।
भोपाल टीम में  युवराज नेमा कप्‍तान, पृथ्‍वीराज सिंह तोमर, प्रारब्‍ध मिश्रा,तनिष्‍क यादव,रोहन थोराट,प्रियांशु प्रान, रणवीर वैध, क्रिस याग्निक, आयुष यादव,गुरंग जोधवानी,अविरल झा, मयंक अवस्‍थी,अवधराज मिश्रा, शिवांश चतुर्वेदी व अनिमेष सिंह हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ