शौच के लिए गई युवती को किडनैप कर दो बाइक सवार किये दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शौच के लिए गई युवती को किडनैप कर दो बाइक सवार किये दुष्कर्म



शौच के लिए गई युवती को किडनैप कर दो बाइक सवार किये दुष्कर्म


 दो युवकों की शर्मनाक करतूत सामने आई है. शौच के लिए जा रही लड़की को दो दरिन्दों ने पहले तो किडनैप किया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया.जैसे ही इस घटना की खबर आरजेडी विधायक राहुल तिवारी को लगी उन्होंने तुरंत फोन कर पुलिस अधिकारी को पूरा मामला बताया।
यह पूरा मामला बिहार के भोजपुर जिले का है,
मिली जानकारी के मुताबिक युवती सुबह करीब 11 बजे शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. उसी दौरान गांव के ही रहने वाले दो बाइक सवार उसका पीछा करते हुए पहुंच गए. आरोपियों ने पहले तो लड़की का मुंह दबाया, जिससे वह चीख न सके. फिर उसे दूसरी जगह ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात का अंजाम दिया।जब पीड़िता उक्त घटना का विरोध की तो उन हैवानो नेउसके साथ मारपीट किए।



विधायक ने पुलिस को दी घटना की जानकारी

जैसे ही आसपास के लोगों ने लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी वह तुरंत मौके पर पहुंच गए. लोगों ने तुरंत गांव के लोगों को इस घटना के बारे में जानकारी दी. जैसे ही स्थानीय विधायक राहुल तिवारी को इस बारे में पता चला, उन्होंने तुरंत पुलिस थाने में फोन किया, हालांकि इस दौरान विधायक और पुलिस अधिकारी  के बीच कहासुनी भी हो गई।


गुस्साए विधायक थानेदार के साथ हुई बहस की वीडियो ऑडियो क्लिप निकाली और डीएम और एसपी से इस बारे में शिकायत की. विधायक खुद अपने समर्थकों के साथ खुद शाहपुर थाने पहुंचे. विधायक को सामने देखकर थाने में अफरातफरी मच गई. विधायक राहुत तिवारी ने पुलिस ने पीड़िता के मेडिकल चेकअप और उसके लिए इंसाफ की मांग की. पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा. वहीं आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ