पति को झगड़ा सुलझाने के लिए मायके बुलाकर पत्नी ने काट ली प्राइवेट पार्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पति को झगड़ा सुलझाने के लिए मायके बुलाकर पत्नी ने काट ली प्राइवेट पार्ट



पति को झगड़ा सुलझाने के लिए मायके बुलाकर पत्नी ने काट ली प्राइवेट पार्ट



 एक युवक की पत्नी ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. जानकारी के अनुसार घटना उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हुई. युवक की शादी 8 महीने पहले कुशीनगर के रामपुर चौराह इलाके की लड़की से हुई थी. दोनों का किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. विवाद के चलते पत्नी ने गोपालगंज से अपने घर कुशीनगर चली गई थी. इसके बाद पत्नी ने पति को बात करने के लिए अपने घर बुलाया और रात को उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया.

पीड़ित ने बताया कि आठ महीने पहले उसकी शादी हुई थी. शादी के 40 दिन बाद ही उसकी पत्नी सारे जैवर लेकर घर से भाग गई थी. इसके बाद वो अपनी पत्नी को समझा-बुझाकर वापस घर लाया. इसके बाद वो दोबारा किसी विवाद के चलते अपने घर कुशीनगर चली गई और अपनी मां के साथ रहने लगी।

इसके कुछ दिन  बाद  पति के पास पत्नी का फोन आया. फोन पर पत्नी ने पति को बात सुलझाने के लिए अपने घर बुलाया।
इस पर पति भी विवाद सुलझाने बिहार के गोपालगंज से पत्नी के घर कुशीनगर पहुंच गया. पति ससुराल पहुंचा को दोनों ने एक साथ खाना खाया. इसके बाद दोनों सोने चले गए. रात को सोते समय पत्नी ने ब्लेड से पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया और अपने घर से भाग गई. युवक ने अपने घर वालों को घटना की सूचना दी. इसके बाद युवक के परिवार वाले कुशीनगर पहुंचे. इस दौरान युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया. इसके बाद युवक के परिजन उसे वापस घर ले आए और गोपालगंज सदर अस्पताल में उसे भर्ती कराया. पीड़ित ने पुलिस को बयान दर्ज करवा दिया है. मामले में पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ