मछली खाने को न मिलने से भड़का शराबी पोता 70 साल की दादी की कर दिया हत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मछली खाने को न मिलने से भड़का शराबी पोता 70 साल की दादी की कर दिया हत्या



मछली खाने को न मिलने से भड़का शराबी पोता 70 साल की दादी की कर दिया हत्या


एक पोते ने दादी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे मछली खाने को नहीं मिला, और वह भड़क गया अपनी पत्नी से लड़ाई करने लगा, बीच बचाव करने आई दादी के साथ भी धक्का मुक्की हुई जिससे वह वहीं पर गिर गई जिसके कारण उसकी मौत हो गई।
जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बालाझर गांव के चिमटापानी में मछली खाने के विवाद में पोते ने दादी की निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी राजकुमार कोरवा को पत्थलगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल पूरा मामला बालाझर गांव के चिमटापानी में आरोपी राजकुमार शराब पीने घर से बाहर गया हुआ था, वहीं शाम को उसकी पत्नी ने मछली बनाई थी. जब शाम को वह घर लौटा तो उसे मछली खाने को नहीं मिली.

जब पत्नी ने बताया कि मछली खत्म हो गई. जिसके बाद वह भड़क गया और वह अपनी पत्नी से विवाद करते हुए मारपीट करने लगा,मामले में बीच बचाव करने उसकी 70 वर्षिय दादी फुलमत कोरवा आईं. जिसके साथ आरोपी से धक्का मुक्का हुई और मारपीट के दौरान उसकी दादी चौखट की लकड़ी से सिर के बल टकरा गई जिससे उसकी गंभीर चोट के बाद मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की पूछताछ करना शुरू की तो उन्होंने पुलिस को बताया कि फुलमत कोरवा अपने से ही गिर गई और उसके सिर में चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस को उनके बयान पर शक होने पर जब उनसे कड़ाई से पूछताछ करना शुरू की तो आरोपी ने घटना के संबंध में पुलिस को सही सही जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 का मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ