बाइक सवार तीन युवकों ने पति के सामने जंगल मे ले जाकर किए गैंगरेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बाइक सवार तीन युवकों ने पति के सामने जंगल मे ले जाकर किए गैंगरेप



बाइक सवार तीन युवकों ने पति के सामने जंगल मे ले जाकर किए गैंगरेप



 एक महिला के साथ उसके पति के सामने तीन लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिए. मिली जानकारी के अनुसार बाइक में सवार होकर पति पत्नी होली के दिन जा रहे थे वहीं रास्ते मे बाइक सवार युवकों ने उसे रुकवा कर उसे जंगल मे ले गए और उसके साथ बारी बारी से गैंगरेप किये।
मामला उत्तरप्रदेश  के आगरा-कानपुर हाइवे के पास की घटना है।
इस मामले में पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वहीं दो आरोपियों की तलाश जारी है. महिला को इंसाफ दिलाने के लिए लोगों ने थाना एत्मादुल्लौला इलाके में जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. सोशल मीडिया पर भी विरोध-प्रदर्शन का लाइव प्रसारण किया गया.

बताया जा रहा है कि होली के दिन शाम के समय महिला अपने पति के साथ एत्माउद्दौला से शाहदरा जा रही थी.दोनों बाइक पर सवार थे. उसी दौरान बाइक सवार तीन लोगों ने उन्हें झरना नाला के पास रोक लिया और दोनों को जंगल में ले जाकर पहले तो डराया धमकाया और फिर महिला के साथ गैंगरेप किया.
महिला का आरोप है कि पुलिस ने उसकी शिकायत लिखने में काफी समय लगा दिया.

महिला ने आरोप लगाया की तीनों आरोपियों ने एक-एक कर उसके साथ गैंगरेप किया और फिर डरा धमकाकर उससे 10 हजार रुपये और ज्वैलरी भी लूट ली. पीड़िता ने सोमवार को ही इस घटना की शिकायत डायल 112 पर फोन करके की थी. पीड़ित महिला ने बेइज्जती के डर से गैंगरेप की बात पुलिस को नहीं बताई थी. मंगलवार को जब वह अपने पति के साथ पुलिस थाने पहुंची तो करीब 6 घंटे तक पुलिस ने उससे पूछताछ की. तब जाकर महिला ने गैंगरेप की बात पुलिस को बताई.

दो और आरोपियों की तलाश जारी:-

घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने गौरी राजपूत नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं दो और आरोपियों की तलाश की जा रही है. महिला से गैंगरेप मामले में शाहदरा के रहने वाले गौरी राजपूत और मोनू नाम के शख्स को आरोपी बनाया गया है, वहीं तीसरे आरोपी को महिला नहीं पहचानती है. पुलिस ने बुधवार रात आरोपी गौरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं आईजी रेंज नवीन अरोरा ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर रहा कि पीड़ता का मेडिकल कराया गया है।
पुलिस अधिकारी ने कहा कि कोर्ट में महिला ने अपना बयान दर्ज कराया है. सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. बुधवार को बड़ी संख्या में लोगों ने इकट्ठा होकर विरोध-प्रदर्शन किया और महिला के लिए इंसाफ की मांग की.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ