घास काटने गई नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप के बाद जान से मारने की दी गई धमकी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

घास काटने गई नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप के बाद जान से मारने की दी गई धमकी



घास काटने गई नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप के बाद जान से मारने की दी गई धमकी

 

मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है.नाबालिक के साथ  कुछ दरिन्दों ने गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया , इसके बाद जान से मारने की धमकी भी दी गई। घटना बिहार के पूर्णिया जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी अनुसार 12 साल की पीड़िता घर से थोड़ी दूर खेत में घास काटने गई थी, जहां गांव के ही दो लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए.

फिलहाल इस मामले में मीरगंज थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

घटना के संबंध में पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी अपनी ममेरी बहन के साथ घास काटने के लिए मकई खेत में जा रही थी. इसी दौरान गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने दोनों को बंधक बना लिया और एक के साथ बारी-बारी से घंटों रेप की घटना को अंजाम दिया.

इधर, थाने को दिए गए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि वो जैसे ही खेत में घास काटने पहुंची, वहां पहले से मौजूद आरपितों ने उन्हें बंधक बना लिया. ममेरी बहन ने शोर मचाया तो उसके साथ मारपीट कर उसे चुप करा दिया गया. वहीं, उसके साथ रेप किया गया. आरोपियों ने जाते-जाते ये धमकी भी दी कि अगर पुलिस के पास गई तो दोनों को जान से मार देंगे.
घटना के संबंध में मीरगंज थाना के प्रभारी विजय कुमार यादव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाई की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. आरोपी जल्द पुलिस हिरासत में होंगे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ