दो साल पहले हुई थी शादी, सुहागरात के दिन पत्नी की खुली पोल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दो साल पहले हुई थी शादी, सुहागरात के दिन पत्नी की खुली पोल

दो साल पहले हुई थी शादी, सुहागरात के दिन पत्नी की खुली पोल



 एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. एक युवक की दो साल पहले शादी हुई थी  जिसे वह लड़की समझकर शादी की थी, उसकी पोल सुहागरात के दिन ही खुल गई. वो लड़की दरअसल किन्नर निकली. जिससे वह हैरान हो गया , युवक ने तुरंत उसके पिता को फोन कर विरोध दर्ज कराया और जांच कराने के बाद वापस मायके भेज दिया. मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले की है,  हालांकि, यह घटना दो साल पुरानी है, लेकिन अब इसमें आरोप-प्रत्यारोप का दौर अब शुरू हो गया है.
दरअसल, भावखेड़ी गांव के युवक पंखी (23) पुत्र स्वर्गीय नैनू जाटव ने एसपी ऑफिस में आवेदन दिया कि शादी के नाम पर उसके साथ धोखा हुआ है. उसने अपने ससुराल वाले और पत्नी मनीषा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उसने शिकायत में बताया है कि अब ससुराल वाले मनीषा को अपने साथ रखने के लिए दबाव बना रहे हैं. और ससुर हाथ-पैर तोड़ देने की धमकी दे रहा है.

ये है पूरी कहानी:-

युवक ने बताया कि गलती लड़की वालों की है. उन्होंने झूठ बोला. जब सुहागरात में खुले राज के बाद मैं लड़की को अस्पताल ले गया तो डॉक्टरों ने बता दिया कि पत्नी में महिला वाले लक्षण नहीं हैं. इसलिए उसे वापस घर भेज दिया था और अब ससुरालवाले जबरदस्ती का दबाव बना रहे हैं.पत्नी ने भी महिला प्रकोष्ठ में की शिकायत
जानकारी के मुताबिक, मनीषा ने भी अपने पति पंखी के खिलाफ महिला प्रकोष्ठ में शिकायत दर्ज कराई है. उसने शिकायत में लिखा है कि पति उसे अपने साथ रखने को तैयार नहीं है. मनीषा ने भरण-पोषण की भी मांग भी रखी है. इसी शिकायत के काउंटर में पंखी ने गुरुवार को एसपी ऑफिस आकर शिकायत दर्ज कराई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ