दो बच्चों की माँ को रिश्तेदार से हुआ प्यार, पति ने शादी में दिया आशीर्वाद

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दो बच्चों की माँ को रिश्तेदार से हुआ प्यार, पति ने शादी में दिया आशीर्वाद



दो बच्चों की माँ को रिश्तेदार से हुआ प्यार, पति ने शादी में दिया आशीर्वाद

प्यार की कोई उम्र नहीं होती कभी भी किसी के साथ हो जाता है , अब तो शादी शुदा लोंगो को दूसरे के साथ प्यार हो जाता है,प्यार का परवान ऐसे चढ़ जाता है कि अपना घर परिवार और बच्चे सब भूल जाते हैं। आज एक चौंकाने वाली शादी सामने आई है. जहां एक पति ने खुद अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की शादी करवा दी इस शादी से हर कोई हैरान है कि खुद एक पत्नी ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलवाया है. दरअसल ये मामला बिहार के भागलपुर  का है. जहां एक शादीशुदा और दो बच्चों की मां एक युवक के प्रेम में पड़ गई. जिसके बाद कई लोगों से समझाने से भी वो नहीं मानी.

जानकारी के मुताबिक खगड़िया की रहने वाली सपना कुमारी की शादी भागलपुर के सुल्तानगंज में रहने वाले उत्तम मंडल से हुई थी. दोनों की शादी करीब सात साल पहले हुई थी. कुछ समय तक दोनों काफी खुश भी थे लेकिन थोड़े समय बाद सपना को उत्तम मंडल के घर आए एक रिश्तेदार से प्यार हो गया और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग तक बात बढ़ गई. परिजनों के मुताबिक जब पति उत्तम को इस रिश्ते की भनक लगी तो उसने सपना को काफी समझाया और इसका विरोध भी किया पर सपना नहीं मानी.


इस बीच सपना और उत्तम के दो बच्चे भी हो गए. इसके बावजूद भी सपना उस युवक को नहीं भुला पाई. जिसके चलते दोनों पति- पत्नी के रिश्ते के बीच खटास आ गई. मायके और ससुराल वालों ने भी सपना को समझाने की बहुत कोशिश की पर वो नहीं मानी. जिसके बाद उत्तम मंडल आखिरकार सपना को अपने प्रेमी से शादी करने के लिए मान गया. उत्तम ने अपने ही रिश्तेदार राजू कुमार से अपनी पत्नी सपना की शादी सुल्तानगंज के बड़ी दुर्गा मंदिर में करवा दी. इस मौके पर दोनों के घर वाले भी मौजूद रहे. यही नहीं शादी संपन्न होने के बाद नव जोड़े ने उत्तम मंडल का भी आशीर्वाद लिया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ