बिना मास्क के सात फेरे लेने जा रहे दूल्हे को रुकवाई पुलिस, जानें फिर क्या हुआ

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिना मास्क के सात फेरे लेने जा रहे दूल्हे को रुकवाई पुलिस, जानें फिर क्या हुआ



बिना मास्क के सात फेरे लेने जा रहे दूल्हे को रुकवाई पुलिस, जानें फिर क्या हुआ


कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. रोजाना लाखों लोग संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं. ऐसे में सरकार लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है. वहीं, बाहर निकलने वालों से मास्क लगाने की अपील की गई है. लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं. ऐसे में पुलिस मास्क नहीं पहनने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.
 मामला बिहार के जहानाबाद जिले का है, जहां पुलिस ने शादी करने जा रहे युवक का मास्क नहीं पहनने की वजह से चालान काट दिया. ऐसे में दूल्हे को फाइन भर कर शादी के लिए रवाना होना पड़ा. दरअसल, पटना जिले के करहरा गांव का रहने वाला सूरज शनिवार को जहानाबाद जिले के मोती बिगहा बारात लेकर जा रहा था. लेकिन वो मास्क पहनना भूल गया था.
ऐसे में मास्क चेकिंग अभियान चला रही जहानाबाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और मास्क नहीं पहनने की वजह से उसका चालान काट दिया. एसडीओ और एसडीपीओ ने दूल्हे का ज्यादा नहीं महज 50 रुपये का चालान काटा और मास्क पहना कर सुरक्षित रहने की अपील की.
इस संबंध में एसडीओ निखिल धनराज ने बताया कि बिहार सरकार के नए गाइडलाइन के अनुसार शाम 6 बजे से कर्फ्यू लगाने का एलान किया गया है. इसी क्रम में वाहन और मास्क चेकिंग अभियान चलाई जा रही है. इस दौरान दूल्हे की गाड़ी की भी जांच की गई, जिसमें दूल्हे ने मास्क नहीं पहना था. ऐसे में एसडीपीओ ने उसका चालान काटा और मास्क भी दिया.

बता दें कि जहानाबाद जिला प्रशासन ने अगले पांच दिनों के लिए जिले में लॉकडाउन लगा रखा है. इस बाबत डीएम नवीन कुमार स्वयं आलाधिकारियों के साथ सड़कों पर उतर कर लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू का मुआयना कर रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ