दवा पर्ची दिखाने के बाद भी कलेक्टर ने नाबालिक लड़के को जड़ा थप्पड़, रोड में पटक दिया मोबाइल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दवा पर्ची दिखाने के बाद भी कलेक्टर ने नाबालिक लड़के को जड़ा थप्पड़, रोड में पटक दिया मोबाइल



दवा पर्ची दिखाने के बाद भी कलेक्टर ने नाबालिक लड़के को जड़ा थप्पड़, रोड में पटक दिया मोबाइल


छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में कोरोना लाकडाउन के नाम पर एक कलेक्टर ने शर्मनाक हरकत की है। कलेक्टर ने अपनी प्रशासनिक ताक़त का गलत इस्तेमाल कर बच्चे के हाथ से मोबाइल छीन कर पटक दिया और फिर थप्पड़ भी जड़ दिया। इतना ही नहीं कलेक्टर साहब इस कदर गुस्सा हुए कि उन्होंने वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को इस 13 साल के युवक को पीटने का भी हुक्म दे दिया जिसके बाद युवक को पुलिस के डंडे भी खाने पड़े। किसी ने डंडा मारने वाले डीएम रणवीर शर्मा का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

युवक ने दिखाई दवा की पर्ची तो जड़ दिया थप्पड़:-

जिस युवक के साथ कलेक्टर रणवीर शर्मा ने यह अमानवीय हरकत की, उसने बकायदा रणवीर शर्मा को अपनी दवाई की पर्ची भी दिखाई और बताया कि वो दवा लाने मेडिकल स्टोर जा रहा था।
 लेकिन डीएम रणवीर शर्मा मानने को तैयार ही नहीं हुए और उन्होंने युवक को थप्पड़ जड़ दिया और कहा कि यह उनका वीडियो बना रहा है. इतना ही नहीं युवक का मोबाइल पटकने तथा सुरक्षाकर्मियों से पिटवाने के बाद उन्होंने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की धमकी भी दी.

इस घटना के बाद जिस युवक के साथ डीएम ने ये शर्मनाक हरकत की थी उसके पिता ने अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने बताया कि कलेक्टर ने जो उनके बेटे के साथ व्यवहार किया, वो काफी तकलीफ देह हैं. वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर, डीएम रणवीर शर्मा ने माफी मांगी है. सोशल मीडिया पर डीएम को सस्पेंड करने की मांग उठ रही है और लोग लगातार वीडियो को शेयर कर डीएम के खिलाफ एक्शन लेने को कह रहे है।
सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणबीर शर्मा ने अपने बयान में कहा, "आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें मुझे एक आदमी को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है जो लॉकडाउन के दौरान बाहर था. आज के व्यवहार के लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं. उस व्यक्ति का अनादर करने का मेरा कोई इरादा नहीं था."


लोग नियमों का पालन करें और घर पर ही रहें

कलेक्टर ने बयान में कहा, "इस महामारी की स्थिति में सूरजपुर जिले समेत पूरे छत्तीसगढ़ राज्य को अपूरणीय क्षति का सामना करना पड़ रहा है. राज्य सरकार के हम सभी सरकारी कर्मचारी इस समस्या से निपटने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं." कलेक्टर शर्मा ने कहा है कि वह और उनकी मां भी कोरोना वायरस से संक्रमित थे. उन्होंने कहा है कि वह अब ठीक हो गए हैं, लेकिन मां अब भी संक्रमित है. उन्होंने बताया कि घर पर ही उनकी मां का इलाज चल रहा है.
शर्मा ने कहा है कि वह जिले के सभी निवासियों से अपील करते हैं कि कोविड के उचित व्यवहार का पालन करें और घर पर ही रहें. इससे पहले कलेक्टर ने कहा था कि युवक मोटरसाइकिल में तेज गति से जा रहा था तथा उसने दुर्व्यवहार भी किया था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ