मध्यप्रदेश:एडीएम ने बीच सड़क पर युवक को मारा थप्पड़, देखिये वायरल वीडियो

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मध्यप्रदेश:एडीएम ने बीच सड़क पर युवक को मारा थप्पड़, देखिये वायरल वीडियो



मध्यप्रदेश:एडीएम ने बीच सड़क पर युवक को मारा थप्पड़, देखिये वायरल वीडियो


भोपाल।
कोरोना महामारी के चलते पूरे देश मे हाहाकर मचा हुआ था वहीं सभी राज्यों में लॉक डाउन लगा दिया गया जिसमें सभी दुकानों को बंद करने का भी आदेश दिया गया था, लेकिन लोग मान नहीं रहे हैं, नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। वहीं मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले की एडीएम की थप्पड़ मारने वाली वीडियो वायरल हुआ है जिसमे एक दुकानदार अपनी दुकान खोल रखा था, जहाँ एडीएम उस दुकान वाले को थप्पड़ जड़ दिया जो चर्चा का विषय बन गया।
 
प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की दबंगाई अब बढ़ती जा रही हैं दो दिन पहले ही छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कलेक्टर ने घर से दवा लेने जा रहे युवक को सरेआम थप्पड़ मारकर उसका मोबाइल तोड़ दिया था और तो और युवक को पुलिसकर्मियों से पिटवाया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था मामला छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के संज्ञान में आने के बाद मुख्यमंत्री ने सूरजपुर के कलेक्टर को हटा दिया था।
 अभी ये मामला शांत भी नही हुआ था कि मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले की एडीएम मंजूषा विक्रांत भी अपने पद और पॉवर का रौब दिखाते हुए एक किशोर को थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

यह  खबर दो दिन पुरानी बताही जा रही है कोरोना-कर्फ्यू के दौरान किशोर को दुकान खोलने भारी पड़ गया, शाजापुर की एडीएम मंजूषा विक्रांत पुलिसकर्मियों के साथ एक दुकान पर पहुँची, जो खुली हुई थी दुकान चला रहे एक किशोर को बाहर बुलाकर एडीएम ने थप्पड़ जड़   दिया। कोरोना-गाइडलाइन के नियम के मुताबिक कोरोना-कर्फ्यू में दुकान खोलना गलत था लेकिन एडीएम द्वारा किशोर को थप्पड़ मारना भी गलत हैं एडीएम मंजूषा विक्रांत ने नियम विरुद्ध कार्य किया है नियम के अनुसार एडीएम को दुकान का चालान चालान करना चाहिए था दुकान को सील करनी चाहिए थी धारा 188 के तहत कार्यवाही करनी चाहिए थी लेकिन एडीएम को थप्पड़ जड़ देना सवालिया निशान लगा रहा है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ